spot_img

छत्तीसगढ़ी फ़िल्म “संजू के दुल्हनिया” 8 जुलाई को होगी रिलीज़, एक एएसपी ने लिखी कहानी…

HomeCHHATTISGARHछत्तीसगढ़ी फ़िल्म “संजू के दुल्हनिया” 8 जुलाई को होगी रिलीज़, एक एएसपी...

रायपुर। छत्तीसगढ़ी फ़िल्म “संजू के दुल्हनिया” रिलीज़ के लिए पूरी तरह से तैयार है। पुरे प्रदेशभर में मल्टीप्लेक्स और सिंगल स्क्रींस पर ये फिल्म 8 जुलाई 2022 को रिलीज़ होने जा रही है।

भैयाजी ये भी देखे : पंचायत चुनाव : जनपद सदस्य के लिए 18, सरपंच के लिए 251, पंच के लिए 544 के नामांकन वैध

ख़ास बात ये है कि फ़िल्म “संजू के दुल्हनिया की टीम बिल्कुल नई है, इस टीम के सभी सदस्य उच्च स्तर पर प्रशिक्षण प्राप्त और नए तकनीकों से सुसज्जित युवा टीम है, जिनकी ऊर्जा और ताज़गी इस फिल्म में भी दिखाई देगी। इस फ़िल्म के निर्देशक हितेश कुमार देवांगन है।

हितेश एमसीए की डिग्री ले चुके है, फिलहाल वे मुंबई और दिल्ली के अनेक सिनेमा और सीरीयल में बड़े प्रोडक्शन हाउस में काम भी किया है। फिल्म की निर्माता श्रीमती गीतिका चंद्राकर पेशे से इंजीनियर है। गीतिका ने इस फिल्म में अपनी परम्परा संस्कृति को ध्यान में रखते हुए ही फ़िल्म का निर्माण किया है।

इस फ़िल्म की कहानी और संवाद छत्तीसगढ़ पुलिस में एडिशनल एसपी के तौर पैट तैनात माहेश्वर नाग ने लिखी है। वहीं इस फिल्म का संगीत कपिल शर्मा शो फ़ेम कन्हैया ठाकुर पप्पू ने दिया है। फ़िल्म “संजू के दुल्हनिया” में छत्तीसगढ़ के जाने माने अभिनेता रजनीश झाँझी के बेटे लक्षित झाँझी बतौर हीरों डेब्यू कर रहे है।

वहीं उनके रियल लाइफ के पिता रजनीश इस फ़िल्म में भी लक्षित के पिता की भूमिका निभा रहे हैं। इसके आलावा फिल्म में लिड ऐक्ट्रेस के रूप में मॉडल रही गुंजन अग्रवाल डेब्यू कर रही हैं।

“संजू के दुल्हनिया” के ये है स्टार

फ़िल्म “संजू के दुल्हनिया” के स्टार कास्ट की अगर बात की जाए तो मुख्य कलाकार रजनीश झाँझी, उपासना वैष्णव, पुरन किरी, मंजु लता राठौर, विक्रम राज, पवन गुप्ता, सुखनंदन राठौर, नीलू गुप्ता, दीपक मेरीया,

भैयाजी ये भी देखे : मुख्य सचिवों के पहले राष्ट्रीय सम्मेलन की अध्यक्षता करेंगे पीएम नरेंद्र…

किरण वर्मा, मोनिका जैन, पायल विशाल, अपूर्वा सिरमौर, ओमकार चौहान, अजीत सिंह, एम. आर.रवीश, लोकेश पटेल, प्रांजल राजपूत, संजय, गौरव साहू, सचिन सोनी, मनोज, कलाकारों ने अद्भुत अभिनय किया है।