spot_img

UP में मुस्लिमों से लगवाए जय श्रीराम के नारे, लोगों ने गांव के बाहर भी खदेड़ा

HomeNATIONALUP में मुस्लिमों से लगवाए जय श्रीराम के नारे, लोगों ने गांव...

गोंडा। उत्तरप्रदेश के गोंडा (GONDA NEWS) में तीन मुस्लिम फकीरों से अभद्रता का वीडियो सामने आया है। यहां पर एक युवक ने इनसे जबरन जय श्रीराम के नारे लगवाए। कानपुर हिंसा का जिक्र करते हुए इन्हें आतंकवादी भी कहा। इनसे उठक-बैठक भी करवाई। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पुलिस का कहना है कि ये फकीर नहीं, बल्कि मुस्लिम युवक थे, जो फकीरों के वेश में गांव में घूम रहे थे। हालांकि, विवाद बढ़ने के बाद पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

भैयाजी ये भी देखे : महाराष्ट्र में कोरोना ब्लास्ट, पिछले 24 घंटे में 2701 मरीज

आधार कार्ड मांगे

यह मामला गोंडा (GONDA NEWS) के खरगूपुर डिंगुर गांव का है, यहां पर दो युवक और एक बुजुर्ग भीख मांगने के लिए घूम रहे थे। एक युवक उन्हें रोक लेता है। पहले उनका नाम और पता पूछता है। नाम पता सही न बताने पर आधार कार्ड मांगता है, लेकिन फकीर कार्ड दिखाने पर तैयार नहीं होते हैं, तो युवक भड़क जाता है। डंडा लेकर फकीरों से कान पकड़ कर उठक-बैठक करवाने लगता है। युवक ने इनसे जय श्रीराम के नारे भी लगवाए। गांव में फिर से न घूमने की धमकी भी दी। गांव के दूसरे लोग भी युवक का सपोर्ट करते दिखाई दे रहे हैं।

लोगों ने गांव से बाहर निकाला

गांव में पहुंचे मुस्लिम फकीरों (GONDA NEWS) से सिर्फ एक युवक ने ही अभद्रता नहीं की है, बल्कि वीडियो में कई लोग उनसे अभद्रता करते नजर आ रहे हैं। कई लोगों की आवाज साफ सुनी जा सकती है। यही नहीं, फकीरों को गांव के बाहर तक खदेड़ा गया है।