spot_img

Video : गेंदबाज़ राशिद खान ने किया खुलासा, बताई अपने “स्नेक शॉट” की टेक्निक…

HomeSPORTSVideo : गेंदबाज़ राशिद खान ने किया खुलासा, बताई अपने "स्नेक शॉट"...

मुंबई। गुजरात टाइटंस में बेहतरीन गेंदबाजी करने वाले राशिद खान ने एक खुलासा किया है। खान ने एक वीडियों के ज़रिए बताया कि वह कैसे स्नेक शॉट में महारत हासिल करने में कामयाब रहे। रशीद के इस शॉट से हार्दिक पांड्या की अगुवाई वाली टीम को आईपीएल 2022 के खिताबी अभियान में कई मौकों पर मदद मिली।

भैयाजी ये भी देखे : हॉट ऐक्ट्रेस पूनम पांडे के न्यूड फोटोशूट मामलें में चार्जशीट फ़ाइल, ज़ारी होगा समन…

अफगानिस्तान के 23 वर्षीय स्पिनर राशिद ने गोल्फ पकड़े हुए और शॉट की नकल करते हुए एक छोटा वीडियो पोस्ट किया है। जिसमें महेंद्र सिंह धोनी के हेलीकॉप्टर और हॉकी खिलाड़ी के ड्रैग-फ्लिक के शॉट का संकेत है। तब से इस वीडियो को हजारों लाइक्स मिल चुके हैं।

23 वर्षीय खिलाड़ी ने गुजरात के लिए सीएसके (21 गेंद पर 40 रन) और एसआरएच (11 गेंद पर नाबाद 31 रन) के खिलाफ जबरदस्त दबाव में मैच जिताऊ पारी खेली। बल्ले से शानदार योगदान देने के बावजूद, प्रमुख लेग स्पिनर को उनकी गेंदबाजी के लिए आलोचना मिल रही थी क्योंकि उन्होंने आठ मैचों में केवल आठ विकेट लिए थे।

राशिद ने तब यह कहकर अपना बचाव किया था कि उनकी प्राथमिक भूमिका एक गेंदबाज की है, वह पिछले 2-3 वर्षों से अपने बल्लेबाजी कौशल को बढ़ाने की कोशिश कर रहे हैं।राशिद ने वानखेड़े में एसआरएच के खिलाफ बल्लेबाजी में शानदार प्रदर्शन करने के बाद कहा था, पिछले दो-तीन साल से मैं अपनी बल्लेबाजी पर काम कर रहा हूं। मुझे यह आत्मविश्वास है कि मुझे वहां रहना चाहिए और टीम के लिए फिनिशर की भूमिका निभानी चाहिए।

भैयाजी ये भी देखे : Code M Season 2 का ट्रेलर लांच, मेजर के डैशिंग लुक में लौटी एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट

अपनी पूर्व फ्रैंचाइजी के खिलाफ राशिद ने दिखाया कि उनकी बल्लेबाजी कितनी घातक हो सकती है, केवल 11 गेंदों में नाबाद 31 रनों की पारी खेली क्योंकि गुजरात ने एसआरएच की जीत की लकीर को रोकने के लिए 195 रनों का एक असंभव लक्ष्य पूरा किया।