spot_img

IPL 2022 : गुजरात टाइटंस के किलर खिलाड़ी “डेविड मिलर” बोले, मैं भी डरा था…

HomeSPORTSIPL 2022 : गुजरात टाइटंस के किलर खिलाड़ी "डेविड मिलर" बोले, मैं...

मुंबई। IPL 2022 में गुजरात टाइटंस के खिलाड़ी डेविड मिलर ने मंगलवार को इंडियन प्रीमियर लीग के क्वालीफायर-1 में ईडन गार्डन्स में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ अपनी तूफानी बल्लेबाजी के बारे में खुलकर बताया।

भैयाजी ये भी देखें : भाजपा की महत्वपूर्ण बैठकें, राष्ट्रीय सह संगठन महामंत्री शिव प्रकाश भी…

मिलर ने सिर्फ 38 गेंदों में नाबाद 68 रनों की पारी खेली और कप्तान हार्दिक पांड्या ने 27 गेंदों में नाबाद 40 रनों की पारी खेली, जिससे गुजरात को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ जीत हासिल करने में मदद मिली।

मिलर अपने शानदार प्रदर्शन से टीम के मुख्य खिलाड़ी बन गए हैं। उनकी शानदार पारी के बाद उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया। मैच के बाद उन्होंने कहा कि वह हर गेंद को एक बड़े शॉट में तब्दील करना चाहते थे।

32 वर्षीय दक्षिण अफ्रीका के खिलाड़ी ने तीन चौके और पांच छक्के लगाए और लगभग 179 की स्ट्राइक रेट से रन बनाए क्योंकि टाइटंस ने अपने पहले सीजन में ही IPL 2022 फाइनल में प्रवेश कर लिया है।

IPL 2022 : मैं भी घबरा गया था

डेविड मिलर ने आगे कहा कि “जब मैं बल्लेबाजी के लिए आया तो मैं थोड़ा घबरा गया था, उसके बाद पांड्या ने मुझे अपना मैच अपने तरीके से खेलने को कहा। मैं लंबे समय से क्रिकेट खेल रहा हूं, जहां मैंने अपने खेल को बेहतर ढंग से समझा है। मैं बल्लेबाजी के दौरान अपनी योजना के अनुसार चलता हूं।”

भैयाजी ये भी देखें : छत्तीसगढ़ : पांच नए जिलों के लिए राजस्व एवं आपदा प्रबंधन…

मिलर ने कहा कि “जब उन्होंने रॉयल्स के गेंदबाजों को ऑफ स्टंप के बाहर गेंद को फेंकते हुए देखा तो उन्हें पता चल गया कि वे अपनी योजना के साथ आए हैं। उसके बाद उन्होंने इसी योजना के साथ अपनी बल्लेबाजी करने का फैसला किया, जिसमें उन्हें कामयाबी मिली।”