spot_img

बलरामपुर में उतरा मंत्री शिव डहरिया का उड़नखटोला, बीपी चेक कराया और…

HomeCHHATTISGARHBILASPURबलरामपुर में उतरा मंत्री शिव डहरिया का उड़नखटोला, बीपी चेक कराया और...

बलरामपुर। छत्तीसगढ़ के नगरीय प्रशासन मंत्री डॉ. शिव डहरिया सूबे के तमाम जिलों में सरकार के कामकाजों का निरीक्षण करने पहुंच रहे है। आज डहरिया का उड़नखटोला बलरामपुर में उतरा। जहां मंत्री ने औचक निरीक्षण कर सरकार की विभिन्न योजनाओं की ज़मीनी हक़ीकत को तलाश किया।

भैयाजी ये भी देखें : छत्तीसगढ़ की राजधानी में मिले ढाई हजार साल पुराने मानव बस्ती…

डहरिया ने सबसे पहले उतरते ही यहाँ मुख्यमंत्री स्लम स्वास्थ्य योजना के अंतर्गत चलाई जा रही “मोबाइल मेडिकल यूनिट” में पहुंचे। यहाँ उन्होंने अपना ब्लड प्रेशर चेक कराने के साथ ही साथ उपलब्ध तमाम सेवाओं की जानकारी ली। इसके बाद मंत्री डहरिया बस स्टैंड निरीक्षण के लिए पहुंचे।

यहाँ निकाय के मार्फ़त बनाई गई दुकानों का आबंटन नहीं होने की शिकायत मिलने पर उन्होंने नाराजगी जताई। संभवतः मंत्री डहरिया इस मामले में सीएमओ पर कार्रवाई के लिए कलेक्टर को निर्देशित कर सकते है। उन्होंने दो टूक में ये भी कहा कि समय सीमा में कार्य ना होने पर सीएमओ पर कार्रवाई की जा सकती है।

भैयाजी ये भी देखें : Breaking : किसान नेता राकेश टिकैत पहुँचे रायपुर, कहा किसानों की मांग जायज़

वहीं उन्होंने बीटी रोड का निरीक्षण किया, जहाँ गुणवत्ता मानक अनुरूप नहीं दिखने पर जांच के निर्देश दिए है। साथ ही मंत्री शिव डहरिया ने जिला अस्पताल पहुँच कर वहां की मौजूदा सुविधाओं का ज़ायज़ा लिया। उन्होंने मरीजों से स्वास्थ्य सुविधाओं की जानकारी लेते हुए उनसे चर्चा की। इसके साथ ही उन्होंने धनवंतरी मेडिकल स्टोर का भी निरीक्षण किया है।