spot_img

नक्सल समस्याग्रस्त इलाके में CRPF ने पहुंचाई मदद

HomeCHHATTISGARHBASTARनक्सल समस्याग्रस्त इलाके में CRPF ने पहुंचाई मदद

बीजापुर। बीजापुर जिले के सुदूर नक्सल समस्याग्रस्त इलाके में CRPF ना सिर्फ लोगों की मुस्कान बल्कि विकास की उम्मीद भी बनी है।

यह सम्भव हुआ है सिविक एक्शन के जरिये पुलिस उप महानिरीक्षक, सीआरपीएफ राजीव ठाकुर के मार्गदर्शन में बीजापुर के सुदूर पामेड़ थाना अंतर्गत ग्राम इंकाल में सिविक एक्शन कार्यक्रम के जरिये ग्रामीणों की मूलभूत जरूरतें पूरी की गई। कमांडेंट 204 कोबरा रातुल दास की अगुवाई में कार्यक्रम आयोजित हुआ।जिसमें बड़ी संख्या में ग्रामीण मौजूद रहे।

भैयाजी ये भी देखे : शिवतराई में खुलेगा तीरंदाजी प्रशिक्षण केंद्र, केंद्र ने दी मंजूरी

कोबरा 204 आपकी सुरक्षा के लिए तैनात

कार्यक्रम के जरिये ग्रामीणों को मनोरंजन के लिए रेडियो,मलेरिया से बचाव के लिएमछरदानी,लुंगी,धोती,बच्चों को पठन-क्रीड़ा सामग्री एवं महिलाओं को घरेलू उपयोग की वस्तुएं प्रदान की गई।ग्रामीणों को अपने उद्गार में द्वितीय कमान अधिकारी अरुण कुमार ने कहा कि कोबरा 204 आपकी सुरक्षा और सहायता के लिए तैनात है। कोई भी परेशानी हो सीआरपीएफ सदैव आपके साथ है।किसी भी चिकित्सीय सलाह, उपचार के लिए आप पामेड़ स्थित हमारे चिकित्सा केंद्र के विशेषज्ञ चिकित्सक से सलाह ले सकते है। CRPF (कोबरा) 204 के इस आयोजन और सहयोगात्मक रवैये ने ग्रामीणों का दिल जीत लिया।कार्यक्रम की मुक्त कंठ प्रशंसा करते ग्रामीणों ने सीआरपीएफ के माध्यम से इलाके में विकास और खुशहाली की उम्मीद जताई है।