spot_img

भ्रामक खबर पर भड़के मंत्री सिंहदेव, पुलिस से शिकायत की

HomeCHHATTISGARHभ्रामक खबर पर भड़के मंत्री सिंहदेव, पुलिस से शिकायत की

रायपुर। स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव (T.S.SINGHDEV) के बयान को लेकर निजी समाचार वेब पोर्टल ने एक झूठी और आपत्तिजनक खबर छापी, जिसमें उत्तरप्रदेश चुनाव के संदर्भ में “मुझे सीएम जैसे झूठ बोलना नहीं आता, झूठ की दुकान से सिर्फ 3 से 4 सीट निकाल पाएगी कांग्रेस- स्वास्थ्य मंत्री, टीएस सिंहदेव” लिखा गया। इस विषय पर कड़ा रुख अपनाते हुए स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव के कार्यालय ने मंत्री के निर्देश अनुसार थाना प्रभारी, सिविल लाईन थाना को पत्र लिखा, और एफआईआर दर्ज करने मांग की गई। वहीं इस मामले में सिविल लाइन थाने में एफआईआर दर्ज कर ली गई है।

भैयाजी ये भी देखे : छत्तीसगढ़ के 6 हजार प्राथमिक शालाओं में शुरू होगी बालवाड़ी

थाना प्रभारी को भेजा पत्र में लिखा गया कि 26 फरवरी से वेब पोर्टल द्वारा भ्रामक न्यूज “मुझे सीएम जैसे झूठ बोलना नहीं आता, झूट की दुकान से सिर्फ 3 से 4 सीट निकाल पाएगी कांग्रेस- स्वास्थ्य मंत्री, टीएस सिंहदेव” प्रसारित किया जा रहा है जो कि पूर्णतः असत्य एवं तथ्यहीन है। जो कि स्वास्थ्य मंत्री सिंहदेव (T.S.SINGHDEV)  की छवि धूमिल करने का प्रयास है। मंत्री सिंहदेव ने इस तरह का कोई भी स्टेटमेंट/वक्तव्य नहीं दिया है।

इस प्रकार के भ्रामक न्यूज सुनियोजित षड्यंत्र के तहत् राजनीतिक वातावरण को दूषित करने के लिए फैलाया जा रहा है। इससे कांग्रेस पार्टी के समर्थकों में भारी रोष एवं असंतोष व्याप्त है। इस पत्र में आगे (T.S.SINGHDEV)  लिखा गया कि उपरोक्त वस्तुस्थितियों को संज्ञान में लेते हुए संबंधित न्यूज पोर्टल में प्रसारित न्यूज पर तुरन्त रोक लगाते हुए संबंधित न्यूज पोर्टल के विरूद्ध अपराधिक प्रकरण दर्ज कर विधिसंवत कठोर कार्रवाई करें। इस पत्र में न्यूज़ पोर्टल पर छपी खबर के साक्ष्य भी संलग्न किये गए हैं।