spot_img

प्रेम विवाह के 4 महीने बाद महिला डांसर की संदिग्ध मौत

HomeCHHATTISGARHप्रेम विवाह के 4 महीने बाद महिला डांसर की संदिग्ध मौत

कोरबा। छत्तीसगढ़ के कोरबा (KORBA NEWS) के हरदीबाजार क्षेत्र में महिला डांसर की घर पर सदिंग्ध परिस्थितियों में लाश मिली है। पुलिस मामले में महिला के पति से पूछताछ कर रही है। महिला के मायके वालों ने उसके पति पर ही हत्या की आशंका जताई और और गंभीर आरोप लगाए हैं। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजवा दिया गया है।

भैयाजी ये भी देखें : व्यापारियों से मिले कलेक्टर, कहा-गोल बाजार के विकास के लिए करें…

कोरबा पुलिस (KORBA NEWS)  द्वारा सूचना के बाद मामले में मर्ग कायम कर पड़ताल की जा रही है। हरदी बाजार पुलिस चौकी प्रभारी निरीक्षक अभय सिंह बैस ने बताया कि हरदी बाजार बस्ती में 26 वर्षीय माही ठाकुर पति राहुल बंजारे के साथ किराए के मकान में रहती थी।लगभग 4 माह पहले इन दोनों ने प्रेम विवाह किया था। पास में ही माही के परिजन भी रहते हैं। शुक्रवार को माही की मां हर दिन की तरह बेटी से मिलने के लिए उसके घर आई तो दरवाजा हल्का सा खुला मिला। भीतर जाने पर राहुल नजर नहीं आया और माही बिस्तर पर लेटी थी, जिसे उठाने पर वह नहीं उठी।

आसपास के लोगों को बुलाया

माही (KORBA NEWS) को बेजान देखकर मां ने चीख-पुकार मचाया और घर के लोगों को भी सूचना दी, आसपास के लोग भी एकत्र हो गए। घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। मौके पर पुलिस ने पहुंचकर प्रारंभिक पूछताछ में नवविवाहिता की मौत का मामला पाए जाने पर इसकी सूचना उच्च अधिकारियों को देते हुए कार्यपालिक दंडाधिकारी को अवगत कराया। कार्यपालक दंडाधिकारी के पहुंचने के बाद पंचनामा की कार्यवाही कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया। इधर दूसरी ओर पुलिस ने माही के पति राहुल बंजारे को आवश्यक पूछताछ कर रही है। जल्द ही पुलिस मामले में खुलासा कर सकती है।