spot_img

राहुल गांधी के आगमन की तैयारी में जुटी कांग्रेस, मरकाम ने बुलाई बैठक CM भी पहुंचे

HomeCHHATTISGARHराहुल गांधी के आगमन की तैयारी में जुटी कांग्रेस, मरकाम ने बुलाई...

रायपुर। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के छत्तीसगढ़ आगमन की तैयारियों के लिये प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय राजीव भवन में कांग्रेसजनों एवं पदाधिकारियों की बैठक पीसीसी चीफ मोहन मरकाम ने आहूत की थी। इस बैठक में शामिल होने के लिए सूबे के मुखिया भूपेश बघेल भी पहुंचे। बैठक में राष्ट्रीय सचिव डॉ. चंदन यादव भी मौजूद रहे।

भैयाजी ये भी देखे : बड़ी ख़बर : ख़त्म हुई मदनवाड़ा नक्सल हमलें की जाँच, सरकार…

बैठक में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने राहुल गांधी के आगमन ओर उनके कार्यक्रम की रूपरेखा की विस्तृत जानकारी दी। उन्होंने बताया कि राहुल गांधी माना विमानतल 3 फरवरी को दोपहर 12 बजे रायपुर आयेंगे। वहां पर मंत्रियों, कांग्रेस पदाधिकारियों, विधायकों द्वारा उनका स्वागत किया जायेगा।

विमानतल से राहुल गांधी साईंस कॉलेज मैदान कार्यक्रम स्थल आयेंगे। जहां पर वे विभिन्न विभागों की योजनाओं के स्थलों का अवलोकन करेंगे। यहां पर मुख्य मंच पर राजीव गांधी ग्रामीण भूमिहीन कृषि मजदूर न्याय योजना की शुरुआत करेंगे, पहली किस्त हितग्राहियों के खाता में ट्रांसफर करेंगे।

राजीव मितान क्लब के सदस्यों को पहली किस्त का चेक प्रदान करेंगे। अमर जवान ज्योति निर्माण एवं वर्धा के तर्ज मे नवा रायपुर में बनने वाले सेवाग्राम आश्रम की आधारशिला रखेंगे। तत्पश्चात् न्याय योजना एवं राजीव मितान क्लब के हितग्राहियों के साथ बैठकर भोजन ग्रहण करेंगे।

राहुल गांधी का होगा भव्य स्वागत

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम ने कहा कि हमारे नेता राहुल गांधी का दो वर्ष बाद आगमन हो रहा है। हर कांग्रेस कार्यकर्ताओं को पूरी मेहनत से और अनुशासन के साथ उनका स्वागत करना है। सभी को मिली अपनी जिम्मेदारियों को अनुशासन के साथ पालन करना है।

भैयाजी ये भी देखे : Budget 2022 : नेताप्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने बताया “सभी वर्गों के…

राहुल गांधी का छत्तीसगढ़ आगमन हम सबके लिये सौभाग्य की बात है। वे हमारी सरकार की जनहितकारी योजनाओं से रूबरू होंगे। जिन योजनाओं ने छत्तीसगढ़ में आमूल चूल परिवर्तन लाया है। राहुल उनको देखेंगे उसके लाभार्थियों से मिलेंगे।