spot_img

जनवरी में होगा ग्लोबल इन्वेस्टर मीट 2022, मंत्री लखमा ने की तैयारियों की समीक्षा

HomeCHHATTISGARHजनवरी में होगा ग्लोबल इन्वेस्टर मीट 2022, मंत्री लखमा ने की तैयारियों...

रायपुर। उद्योग मंत्री एवं सीएसआईडीसी के अध्यक्ष कवासी लखमा की अध्यक्षता में उद्योग भवन में सीएसआईडीसी के संचालक मंडल की बैठक का अयोजन किया गया।

भैयाजी ये भी देखे : अच्छी खबर : सोनपुर में ग्लेजिंग यूनिट को हरी झंडी, माटी…

बैठक में सीएसआईडीसी द्वारा किए जा रहे कार्यों के संबंध में विस्तार से चर्चा की गई। उद्योग मंत्री लखमा ने जनवरी 2022 में आयोजित किए जाने वाले इन्वेस्ट छत्तीसगढ़-ग्लोबल इन्वेस्टर मीट 2022 हेतु की जा रही तैयारियों की जानकारी ली। वहीं उन्होंने आयोजन को सफल बनाने के लिए अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

संचालक मंडल की बैठक में उद्योग मंत्री लखमा ने सीएसआईडीसी के कार्यों की समीक्षा के दौरान अधिकारियों को कार्य निर्धारित समयावधि में पूर्ण करने के निर्देश दिए। बैठक में अधिकारियों द्वारा मुख्यमंत्री के निर्देशानुसार गठित किए गए टी-कॉफी बोर्ड तथा इस हेतु सीएसआईडीसी द्वारा स्थान उपलब्ध कराए जाने के संबंधी की गई कार्रवाई से उद्योग मंत्री लखमा को अवगत कराया गया।

भैयाजी ये भी देखे : नहीं था पुलिस का खौफ़, सड़क पर सजाई 52 पत्ती की…

उल्लेखनीय है कि उद्योग मंत्री कवासी लखमा टी-कॉफी बोर्ड के उपाध्यक्ष भी है। संचालक मंडल की बैठक में वाणिज्य एवं उद्योग विभाग के प्रमुख सचिव मनोज कुमार पिंगुआ, संचालक उद्योग अनिल टुटेजा, संचालक नगर तथा ग्राम निवेश विभाग जयप्रकाश मौर्य, अपर सचिव वित्त सतीश पांडे एवं सीएसआईडीसी के प्रबंध संचालक पी. अरूण प्रसाद उपस्थित थे।