spot_img

धरना में बैठे कर्मचारियों को मिला भाजपा का साथ, आंदोलनों का किया समर्थन

HomeCHHATTISGARHधरना में बैठे कर्मचारियों को मिला भाजपा का साथ, आंदोलनों का किया...

रायपुर। भाजपा रायपुर जिला शहर अध्यक्ष श्रीचंद सुंदरानी ने कहा कि आज प्रत्येक वर्ग कांग्रेस सरकार की नीतियों से नाराज है। इन्होंने 3 साल में अपने घोषणापत्र किए हुए वादे में से अधिकतर पूरे नहीं किए हैं। उन्होंने जनता को सड़क पर ला दिया है।

भैयाजी ये भी देखे : जिपं CEO के निर्देश, हर सप्ताह हो गोठान समिति की बैठक,…

आज चाहे वह आंगनबाड़ी कार्यकर्ता हो या महिला स्व सहायता समूह हो या दैनिक वेतन भोगी कर्मचारी यह सब भुपेश सरकार से ठगा हुआ महसूस कर रहे हैं और अपने हक की लड़ाई के लिए आज धरना स्थल पर बैठे हैं ।परंतु इनकी सुध लेने वाला कोई नहीं है। भाजपा रायपुर जिला की टीम जिला अध्यक्ष श्रीचंद सुंदरानी व महामंत्री रमेश ठाकुर के नेतृत्व में धरना स्थल जाकर इन संस्थाओं को अपना समर्थन दिया।

भाजपा कि नेताओं को आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं ने बताया कि सरकार ने जन घोषणा पत्र में समस्त आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं को प्राथमिक शिक्षक के रूप में पदोन्नत कर नियमित करने का वादा किया था जिसे यह पूरा नहीं कर रहे हैं।

महिला स्व सहायता समूह की बहनों ने बताया कि इस सरकार ने हमारे सारे कर्ज माफ करने की बात की थी, परंतु वर्तमान में हमारे कार्य भी छीन कर हमें भूखों मरने की छोड़ रही है। उन्होंने कहा कि हम ready-to-eat योजना के तहत सामग्री बनाकर वितरित करते थे,

परंतु इस सरकार ने अपने लोगों को लाभ दिलाने के लिए वह कार्य हमसे छीन लिया है और हम बेरोजगारी के मुहाने पर आ खड़े हुए हैं तथा हमने कर्ज लेकर जो मशीनें खरीदी थी वह धीरे-धीरे कबाड़ में तब्दील हो रही है। दैनिक वेतन भोगी कर्मचारियों ने कहा कि सरकार ने अपने जन घोषणा पत्र में हमें सब्जबाग दिखाए थे कि सरकार बनते ही हमें नियमित कर देंगे परंतु अभी विभिन्न विभागों में दैनिक वेतन भोगियों की छटनी हो रही है।

वाहवाही लूट रही सरकार

भाजपा रायपुर जिला महामंत्री रमेश सिंह ठाकुर ने कहा यह आत्ममुग्ध सरकार है जो सिर्फ प्रचार करके वाहवाही लूट रही है वह जमीनी हकीकत से मुंह मोड़ रही है। जनता इन्हें इसका माकूल जवाब देगी।

भैयाजी ये भी देखे : सरदार वल्ल्भ भाई पटेल की पुण्यतिथि, पीएम, राज्यपाल और सीएम ने…

अगर सरकार ने उनकी मांगें नहीं मानी तो भारतीय जनता पार्टी इनके समर्थन में आंदोलन करेगी। धरना स्थल पर भाजपा पदाधिकारी सीमा साहू, लिली बनर्जी, सुनीता नागरानी, तिलेश्वरी धुरंधर, मीना सेन उपस्थित थी।