spot_img

दक्षिण अफ्रीका दौरे पर भारत के कप्तान हो सकते है रोहित शर्मा, जल्द होगा ऐलान

HomeSPORTSदक्षिण अफ्रीका दौरे पर भारत के कप्तान हो सकते है रोहित शर्मा,...

मुंबई। अपनी विस्फोटक बल्लेबाज़ी के लिए जाने जाने वाले टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज़ रोहित शर्मा को वनडे क्रिकेट की भी कप्तानी मिल सकती है।

भैयाजी ये भी देखे : विक्की कौशल और कैटरिना कैफ की शादी में नहीं जाएंगे सलमान खान…ये है वज़ह

कयास लगाए जा रहे है कि भारत के दक्षिण अफ्रीका दौरे पर वन-डे सीरीज के लिए रोहित शर्मा ही कप्तानी करेंगे। हालाँकि इसका आधिकारिक ऐलान होना अभी बाकी है। भारतीय टीम की घोषणा के दौरान ही रोहित की कप्तानी का भी ऐलान होने की संभावनाएं है।

गौरतलब है कि भारतीय क्रिकेट टीम इसी महीने दक्षिण अफ्रीका के दौरे पर रवाना होगी, जहाँ टीम इंडिया को मेज़बान के साथ 3 टेस्ट, 3 वन-डे मैच खेलना है। दरअसल रोहित शर्मा न्यूजीलैंड के खिलाफ टी-20 घरेलू सीरीज में कप्तानी कर चुके हैं। भारत ने इस सीरीज को 3-0 से जीत लिया। इस लिहाज़ से भी रोहित के कप्तानी की दावेदारी को मज़बूत माना जा रहा है।

रोहित को मिली थी विराट की जिम्मेदारी

वर्ल्ड कप के बाद विराट कोहली के टी-20 की कप्तानी छोड़ने के बाद रोहित को कप्तानी सौंपी गई है। उसके बाद से ही यह चर्चा है कि वनडे टीम की कप्तानी भी रोहित शर्मा को सौंपी जा सकती है।

भैयाजी ये भी देखे : यूथ को खासी पसंद आ रही फिल्म “तड़प” बॉक्स ऑफिस पर बंपर कमाई ज़ारी

विराट टेस्ट टीम की कप्तानी करेंगे। पूर्व कोच रवि शास्त्री भी रोहित की तारीफ कर चुके हैं और कह चुके हैं कि रोहित टी-20 और वनडे के अच्छे कप्तान हैं।