spot_img

यूथ को खासी पसंद आ रही फिल्म “तड़प” बॉक्स ऑफिस पर बंपर कमाई ज़ारी

HomeENTERTAINMENTयूथ को खासी पसंद आ रही फिल्म "तड़प" बॉक्स ऑफिस पर बंपर...

मुंबई। न्यूकमर एक्टर अहान शेट्टी और तारा सुतारिया अभिनीत फिल्म “तड़प” इस साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्म रही है। सुनील शेट्टी के बेटे अहान और तारा के फैंस सिल्वर स्क्रीन पर इन दोनों की लव केमिस्ट्री का इंतजार कर रहे थे। जिसेबॉक्स ऑफिस पर पहले दिन से ही बेशुमार प्यार मिल रहा है।

भैयाजी ये भी देखे : फिल्म “बैचलर” की प्रेस मीट में इस बात पर इमोशनल हो गई ऐक्ट्रेस दिव्या भारथी…

फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर अगर नज़र डालें तो इस फिल्म ने रिलीज के दिन 4.05 करोड़ का बिजनेस किया था। दूसरे दिन की कमाई 4.25 करोड़ हुई। इस फिल्म ने तीसरे दिन की कमाई की रफ़्तार बढ़ाई और 5.25 करोड़ का कमाए। यानी की अब तक फिल्म ने 13.25 करोड़ की कमाई कर ली है।

फिल्म की रिलीज़ से पहले ही निर्देशक मिलन लुथरिया ने कहा था कि “तड़प” एक डार्क लव स्टोरी है, और एक बेहद असामान्य पहली फिल्म है।

अहान शेट्टी और तारा सुतारिया की भूमिकाएँ काफी यूनिक हैं। उनकी केमिस्ट्री एक ऐसी कहानी में चमकती है, जिसमें गहन रोमांस, एक्शन और भावपूर्ण संगीत है।

वहीं इस फिल्म का निर्माण साजिद नाडियाडवाला ने किया है। फिल्म के बारे में साजिद ने कहा कि महामारी के बीच दर्शकों के लिए फिल्म लाना बहुत धैर्य और दृण संकल्प वाला काम था।

साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित, फॉक्स स्टार स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत और सह-निर्मित, नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन, ‘तड़प’ 3 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई। गौरतलब है कि यह फिल्म तेलुगु फिल्म ‘आरएक्स 100’ का हिंदी रीमेक है।