spot_img

विक्की कौशल और कैटरिना कैफ की शादी में नहीं जाएंगे सलमान खान…ये है वज़ह

HomeENTERTAINMENTविक्की कौशल और कैटरिना कैफ की शादी में नहीं जाएंगे सलमान खान...ये...

मुंबई। मशहूर अदाकारा कैटरीना कैफ और दमदार एक्टर विक्की कौशल की शादी के चर्चे पुरे देश में है। ऐसे में उनके मेहमानों की लिस्ट पर सबकी निगाहें है। हालाँकि इस लिस्ट में बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान के नाम को लेकर खासी चर्चा है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान कैटरिना की शादी में जाएंगे या फिर नहीं इस बात पर अब तक सस्पेंस बरकरार है। जब की उनकी शादी के लिए कई मेहमान राजस्थान पहुंच गए है।

ये बात इसलिए भी चर्चा का विषय है क्यों कि सलमान ने कैटरीना को कई सुपरहिट फिल्में दी है। इसके आलावा कैट खान परिवार के काफी नज़दीक भी है, ऐसे में सलमान का उनकी शादी में आने और नहीं जाने को लेकर कई तरह की अफवाहें भी सोशल मिडिया में जमकर तैर रही है।

बहरहाल सलमान कैट की शादी वाले दिन भी अपने पहले से तय कार्यक्रमों के चलते शायद शामिल नहीं होंगे। सलमान खान का 10 दिसंबर को एक शो है। सलमान ने तक़रीबन हफ्ते भर पहले ही इस बात की जानकारी अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर दी थी।

सलमान खान 10 दिसंबर 2021 को एक टूर के लिए रियाध में रहेंगे। उन्होंने फैन्स से इस इवेंट के लिए तैयार रहने की बात कही थी. ऐसे में हो सकता है, वह शादी स्किप कर दें।