spot_img

पार्षद हत्याकांड में पुलिस को मिली कामयाबी, 4 आरोपी गिरफ्तार

HomeCHHATTISGARHपार्षद हत्याकांड में पुलिस को मिली कामयाबी, 4 आरोपी गिरफ्तार

दुर्ग। भिलाई के हथखोज में हुए पार्षद हत्याकांड (MURDER) के मामले में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। पुलिस ने घटना में संलिप्त 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपियों ने हत्या की वजह पुराने लेनदेन को बताया है। इस मामले में दुर्ग पुलिस जल्द खुलासा करेगी।

15 नवम्बर को हुई थी हत्या

ज्ञातव्य है कि 15 नवम्बर को भिलाई तीन के हथखोज के पार्षद सूरज बंछोर की शराब पार्टी और जुआ खेलने के दौरान अज्ञात आरोपियों ने हत्या कर दी थी। हत्या की इस सनसनीखेज वारदात की सूचना के बाद मौके पर पुलिस के आला अधिकारी पहुंचे हुए थे। हत्या की इस घटना को देखते हुए पुलिस ने लगभग एक दर्जन संदेहियों को हिरासत में लिया था।

भैयाजी यह भी देखे: देर रात की बारिश ने बदला मौसम का मिजाज

हिरासत में लिए लोगों से जब किसी तरह का कोई संतुष्ट जवाब नहीं मिला तो पुलिस (MURDER) ने इसकी जांच दूसरे एंगल से शुरू की। पुलिस जांच के दौरान पता चला कि, इस मामले में कुछ संदेही फरार है। इस सूचना के बाद चार संदेही दिनु पाल, पुरुषोत्तम उर्फ भूरा जामुल के सरडूँगा से लोकेश और चौथे आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। कड़ाई से पूछताछ में चारों आरोपियों ने हत्या करने की बात कबूल कर ली है।

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

चारों आरोपी पुलिस की गिरफ्त (MURDER) में है, जिनसे पुलिस इस संबंध में पूछताछ कर रही है। पकड़े गए दो आरोपी भिलाई के और बाकी दो आरोपी रायगढ़ जिले के चंद्रपुर के बताए जा रहे है। सभी आरोपियों को पुलिस दुर्ग लेकर आ गई है। फिलहाल सभी से पूछताछ जारी है।