spot_img

प्रदेश में अराजकता, अफसर हैं कंफ्यूजः धरमलाल

HomeCHHATTISGARHप्रदेश में अराजकता, अफसर हैं कंफ्यूजः धरमलाल

रायपुर। नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक (DHARAMLAL KAUSHIK) ने प्रेस वार्ता में कहा कि कांग्रेस सरकार को छत्तीसगढ़ में तीन साल हो गए हैं। शराबबंदी अब उन्हें कर देनी चाहिए। उन्होंने कहा कि प्रदेश में जिस प्रकार से हालात निर्मित हुए हैं, मुझे लगता है कि कलेक्ट-कॉन्फ्रेंस से कोई असर पड़ने वाला नहीं है।

छत्तीसगढ़ में सरकार (government in chhattisgarh) नाम की कोई चीज नहीं है। अधिकारी इंतजार कर रहे हैं कि आने वाले भविष्य में क्या स्थिति बनेगी? एक अभी दिल्ली में बैठे हुए हैं। लगातार यह हल्ला है कि इस महीने कुछ होने की संभावना है. वास्तविक में 70 सीट मिलने के बाद भी सरकार में स्थिरता नहीं है और इसको लेकर के ना केवल कांग्रेस कार्यकर्ता, प्रदेश की जनता, अधिकारियों में भी भ्रम की स्थिति बनी हुई है।

भैयाजी ये भी देखे : कार सिखाने के बहाने 16 वर्षीय किशोरी से आरोपी ने किया दुष्कर्म, केस दर्ज

धान खरीदी को लेकर साफ नहीं है रास्ता

धान खरीदी को लेकर नेता प्रतिपक्ष (DHARAMLAL KAUSHIK) ने कहा कि उप-समिति जब बनी है. समीक्षा होती है। इस बार धान कटाई अभी से शुरु हो गई है। 1 नवंबर से धान की खरीदी होनी चाहिए, लेकिन सरकार की तैयारी इसमें कुछ दिखाई नहीं दे रही। बोरा कितना लौट आया है, यह भी जानकारी नहीं है। धरातल पर साफ-सफाई और वहां पर जो व्यवस्था होनी चाहिए, वह भी नहीं है। यह किसानों के साथ अन्याय है। केंद्र सरकार के ऊपर दोषारोपण किया जाता है।

शराबबंदी पर लेना होगा निर्णय

शराब पीने के कारण मौत हो रही है और हत्या भी हो रही है। एक घटना हमारे (DHARAMLAL KAUSHIK) क्षेत्र में हुई थी। लॉकडाउन में जहरीली शराब पीने की वजह से कुछ लोग की मौत हुई थी। उस बहाने से सरकार ने शराब दुकान को खोल दिया। लोगों की मौत जहरीली शराब पीने से हो रही है लेकिन सरकार इस पर कुछ नहीं कर रही है। सरकार को करीव 3 साल हो जाएंगे। इसलिए इस पर अब निर्णय लेने का समय आ गया है।सरकार को तत्काल शराबबंदी करनी चाहिए।