spot_img

छत्तीसगढ़ सरकार की उलटी गिनती शुरु: बृजमोहन

HomeCHHATTISGARHछत्तीसगढ़ सरकार की उलटी गिनती शुरु: बृजमोहन

रायपुर। भारतीय जनता पार्टी रायपुर जिला के अंतर्गत शहर के चारों विधानसभा की समीक्षा और कार्य योजना बैठक एकात्म परिसर स्थित भाजपा जिला कार्यालय में संपन्न हुई। बैठक (BRIJMOHAM AGARWAL) में सेवा व समर्पण कार्यक्रम के अंतर्गत 17 सितम्बर से अभी तक हुए कार्यक्रमों की समीक्षा की गई और विपक्ष के मुद्दों को जनता के बीच ले जाने वाले कार्यकर्ताओं को साधुवाद किया गया।

भैयाजी ये भी देखे : राजधानी में सराफा दुकान से लाखों की ज्वैलरी चोरी, पुलिस ने शुरु की जांच

रायपुर दक्षिण विधानसभा की बैठक को संबोधित करते हुए बृजमोहन अग्रवाल (BRIJMOHAM AGARWAL) ने कहा की इस प्रदेश सरकार की उल्टी गिनती शुरू हो गई, ये सरकार भ्रष्ट है, गरीबों का अनाज खाने वाली है, धर्मांतरण के माध्यम से मिशनरियों को संरक्षण देने वाली है। भाजपा कार्यकर्ताओं के आंदोलन ने प्रदेश की जनता को जागृत कर दिया है।

भैयाजी ये भी देखे : विवाद होने पर पेट्रोलपंप में फेका बोतल बम, बडा हादसा टला

रायपुर पश्चिम विधानसभा की बैठक को संबोधित करते हुए राजेश मूणत ने कहा कार्यकर्ताओं पर आधारित पार्टी विपक्ष में रहते हुए भी जनहित के कामों को पूरा कर रही है। पूर्व मंत्री ने कहा कि प्रदेश के बचाव के लिए हर कार्यकर्ता को सैनिक की तरह तैयार रहना है, जो अपनी हर समस्या को दोयम रख कर प्रदेश की जनता की सेवा के लिए तत्पर खड़े रहे।  बैठकों में जिला अध्यक्ष श्रीचंद सुंदरानी ने आगामी कार्य योजना की जानकारी देते हुए बताया कि हमको आने वाली सात और आठ अक्टूबर को राशन दुकान में धरना देना है और नौ व 10 अक्टूबर को विधानसभा स्तर (BRIJMOHAM AGARWAL) पर धरना देना है।