spot_img

राजधानी में सराफा दुकान से लाखों की ज्वैलरी चोरी, पुलिस ने शुरु की जांच

HomeCHHATTISGARHराजधानी में सराफा दुकान से लाखों की ज्वैलरी चोरी, पुलिस ने शुरु...

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के गुढि़यारी थानाक्षेत्र में सराफा कारोबारी की दुकान से चोरों (CHORI) ने लाखों रुपए की ज्वैलरी पार कर दी। कारोबारी की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच में लिया है। दुकान के पास किराए का मकान तीन दिन पहले लेने वाले युवकों पर पुलिस शक कर रही है। घटना के बाद युवक अपने घर से गायब बताए जा रहे है। घटना रायपुर के गुढि़यारी इलाके में स्थित नवकार ज्वेलर्स की बताई जा रही है।

भैयाजी ये भी देखे : गोडसे जिंदाबाद कहने वाले राष्ट्र को कर रहे शर्मसार: वरुण गांधी

देर रात की घटना

पुलिस अधिकारियों के अनुसार घटना देर रात की है। शुरुआती छानबीन में पता चला है कि, अपने निवास से गायब हुए युवकों ने ज्वेलर्स दुकान से लगी जलाराम वस्त्रालय के ऊपर कमरा किराये पर लिया था। उन्होंने सेंधमारी (CHORI)  करते हुए ज्वैलर्स दुकान में घुस लॉकर को भी मशीन से काटकर लाखों के जेवरात पर हाथ साफ किया है। मामले की सूचना मिलते ही गुढिय़ारी थाना पुलिस टीम सहित साइबर की टीम मौके पर पहुंच गई है। पुलिस ने मुखबिरों का तंत्र भी सक्रिय कर दिया है। युवको की तलाश में शहर में नाकेबंदी कर दी गई है।

इससे पहले धमतरी में हुई थी चोरी

छत्तीसगढ़ में सराफा कारोबारियों से चोरी (CHORI)  होने की घटना लगातार बढ़ रही है। शनिवार को छत्तीसगढ़ के धमतरी इलाके में चोरों ने कारोबारियों से लाखों रुपए की ज्वेलरी पार कर दी। रविवार को रायपुर में घटना घटित हुई है। पड़ोसी जिले की पुलिस को भी रायपुर पुलिस के अधिकारियों ने सूचना दे दी है।