spot_img

स्वास्थ्य अधिकारी की छापेमारी में कम मिले सफाईकर्मी, ठेकेदारों पर ठोका जुर्माना

HomeCHHATTISGARHस्वास्थ्य अधिकारी की छापेमारी में कम मिले सफाईकर्मी, ठेकेदारों पर ठोका जुर्माना

रायपुर। राजधानी रायपुर में नगर निगम की सहायक स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. तृप्ति पाणीग्रही ने सुबह सुबह सफाई कर्मियों की हाज़री लेने पहुंच गई। इस दौरान दो वार्डों में तय संख्या से काम सफ़ाई कर्मियों के मिलने से उन्होंने ठेकेदारों पर जुर्माना ठोका है। साथ ही हिदायत देते हुए उन्होंने ऐसी गलती दोबारा करने पर ठेका निलंबित करने जैसी कार्यवाही की बात भी कहीं है।

भैयाजी ये भी देखे : बस्तर फाइटर्स : ट्रेनिंग के लिए मिले 2 हज़ार से ज़्यादा…

जानकारी के मुताबिक़ नगर निगम रायपुर के जोन क्रमांक 5 के पं. दीनदयाल उपाध्याय वार्ड क्रमांक 41 और महंत लक्ष्मीनारायण दास वार्ड क्रमांक 43 के क्षेत्र में सफाई व्यवस्था का जायज़ा लेने निगम की सहायक स्वास्थ्य अधिकारी डॉ तृप्ति पाणीग्रही पहुंची थी। इस दौरान उन्होंने ठेकेदार से कर्मचारियों का हाज़री रजिस्टर मांग कर उनकी हाज़री भी मिलवाई।

भैयाजी ये भी देखे : महिला पटवारी का घुस मांगने का वायरल हुआ वीडियों, कलेक्टर ने…

जिसमें सफाई कामगारों की संख्या रजिस्टर में उपस्थित दिखा रही संख्या से काम मिली। जिसके बाद डॉ पाणिग्राही ने वार्ड पं. दीनदयाल उपाध्याय वार्ड क्रमांक 41 के सफाई ठेकेदार अनिल गिलारे और महंत लक्ष्मीनारायण दास वार्ड क्रमांक 43 के सफाई ठेकेदार मेसर्स आदित्य इंटरप्राइजेस पर 10-10 हजार रूपये का जुर्माना ठोका है। साथ ही उन्होंने इस संबंध में दोनों ठेकेदारों को नोटिस भी ज़ारी कर इस मामलें में जवाब माँगा है।