spot_img

रायपुर रेलवे स्टेशन में वेंडर्स के दो गुट भिड़े, केस दर्ज

HomeCHHATTISGARHरायपुर रेलवे स्टेशन में वेंडर्स के दो गुट भिड़े, केस दर्ज

रायपुर। रायपुर रेलवे स्टेशन (RAIPUR RAILWAT STATION) में अब वेंडर्स आपस में भिड़ने लगे हैं। यात्रियों को चाय, खाद्य सामग्री बेचने से मना करने को लेकर वेंडर्स के दो अलग-अलग गुटों के बीच गुरुवार की रात जमकर मारपीट हुई। मारपीट में दोनों गुटों के चार लोगों को चोट आई है। जीआरपी थाने में दोनों पक्षों के खिलाफ मारपीट का काउंटर केस दर्ज किया है।

भैयाजी ये भी देखे : सरफिरे आशिक ने युवती का दुष्कर्म करने के बाद हत्या की, गिरफ्तार

जीआरपी से मिली जानकारी के मुताबिक मूलत: मप्र के मुरैना जिले के ग्राम बड़ोखर श्मशान रोड निवासी दीपक राठौर (18) ने शिकायत दर्ज कराई कि वह पिछले दो महीने से रायपुर रेलवे स्टेशन (RAIPUR RAILWAT STATION)  में स्टाल एमएच पांच में मैनेजर राहुल सिंह के पास चाय बेचने का काम करते आ रहे हैं। नौ सितंबर को रात साढ़े सात बजे प्लेटफार्म नंबर दो पर वह चाय बेच रहे थे, उसी दौरान दूसरे वेंडर प्रदीप के पास काम करने वाला मंगल अकारण गाली देते हुए उन्हें प्लेटफार्म पर चाय बेचने से मना करने लगा।

भैयाजी ये भी देखे : वेदराम समेत 11 कांग्रेसियों ने थामा BJP का दामन

दीपक ने मंगल को गाली देने से मना किया, तो उसने मारपीट शुरू कर दी। मारपीट होते देखकर दीपक का भाई शुभम राठौर बीच-बचाव करने आया तो प्रदीप, मंगल और उसके अन्य साथियों ने मिलकर दीपक और शुभम की पिटाई कर दी। मारपीट में शुभम की बाईं आंख के ऊपर चोट आई, जबकि दीपक की गर्दन में दाहिनी तरफ चोट लगी। शिकायत पर जीआरपी (RAIPUR RAILWAT STATION)  ने आरोपित मंगल, प्रदीप, देशराज, रौबिन के खिलाफ धारा 294, 323, 34 के तहत अपराध दर्ज कर लिया।