spot_img

फांसी पर लटका मिला नर कंकाल, पुलिस ने शुरू की विवेचना

HomeCHHATTISGARHफांसी पर लटका मिला नर कंकाल, पुलिस ने शुरू की विवेचना

रायगढ़। छत्तीसगढ़ के घरघोडा थाना क्षेत्र के ग्राम कोनपारा बागधारी डोंगरी में शनिवार की सुबह ग्रामीणों ने एक मानव कंकाल (human skeleton) को फांसी के फंदे पर लटका देखा और इसकी सूचना घरघोड़ा पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मर्ग कायम करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है।

भैयाजी ये भी देखे : सरफिरे आशिक ने युवती का दुष्कर्म करने के बाद हत्या की, गिरफ्तार

पुलिस ने प्रारंभिक जांच में पाया कि लंबे समय से जंगल में पडे होने के कारण कंकाल क्षत विक्षत (human skeleton)  हो गया है। आशंका है कि लंबे समय तक शव के पडे रहने के कारण जानवरों ने उसे क्षत—विक्षत किया होगा। पुलिस ने घटना स्थल से सुनहरा हाथ घड़ी, चप्पल, पेड़ के डंगाल में लटका संतरे कलर का गमछा और आधार कार्ड बरामद किया है। आधार कार्ड में ऋषिकेश पांडेय पिता दयासागर पांडेय खैरापट्टी गांव सिमरी जिला बक्सर दर्ज है।

भैयाजी ये भी देखे : वेदराम समेत 11 कांग्रेसियों ने थामा BJP का दामन

पुलिस इसकी सत्यता की जांच में जुटी है। कंकाल को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र घरघोड़ा (human skeleton)  में रखवाया गया है। क्षेत्र में इस प्रकार की घटना को गंभीरता से लेते हुए एसडीओपी दीपक मिश्रा धरमजयगढ़ के मार्गदर्शन में थाना प्रभारी अमित सिंह के नेतृत्व में टीम एसआई एडमोंड खेस, एएसआई चंदन नेताम, आर नरेंद पैंकरा, नंदू पैंकरा, वीरेंद्र भगत, दीपक भगत के साथ जांच में लगी है।