spot_img

डॉ. लाहोटी से मार-पीट मामले में BJP ने की जांच की मांग

HomeCHHATTISGARHडॉ. लाहोटी से मार-पीट मामले में BJP ने की जांच की मांग

रायपुर। BJP  के प्रदेश अध्यक्ष विष्णु देव साय ने महिला आयोग के दफ्तर में एक महिला की शिकायत के मामले में सुनवाई के लिए पहुंचे राजधानी के सुयश हॉस्पिटल के डॉ. मनोज लाहोटी के साथ हुई मारपीट के मामले की कड़ी निंदा की है। BJP प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि यह कानून को हाथ में लेकर अराजकता फैलाने वाली शर्मनाक हरकत है। उन्होंने इस मामले में जांच कर दोषियों पर कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

भैयाजी ये भी देखे : हाट स्प्रिंग परेड में छत्तीसगढ़ के आईपीएस शुक्ला बने ग्रुप लीडर

BJP प्रदेश अध्यक्ष विष्णु साय ने कहा कि एक संवैधानिक संस्था में एक प्रतिष्ठित डॉक्टर के साथ हुआ यह दुर्व्यवहार प्रदेश में अपनी तरह का पहला मामला है। मारपीट करने वाले आरोपी पर पुलिस कार्रवाई में शुरुआती हीलाहवाले से इस संदेह को बल मिलता है कि क्या आयोग दफ्तर में मारपीट, मोबाइल लूटे जाने जैसे इस घोर निंदनीय मामले में भी सत्तापक्ष प्रशासन पर कार्रवाई नहीं करने का दबाव बनाने की कोशिश कर रहा था।

BJP प्रदेश अध्यक्ष  ने कहा कि महिला आयोग जैसी एक संवैधानिक संस्था में न्याय की प्रत्याशा में लोग पहुंचते हैं और अगर वहीं इस तरह की खुली गुंडागर्दी होगी तो फिर लोग न्याय के लिए कहां जाएंगे। BJP प्रदेश अध्यक्ष ने प्रशासन से यह सुनिश्चित करने को कहा है भविष्य में इस तरह की अराजक स्थिति फिर कहीं भी उत्पन्न न हो।