spot_img

CM भूपेश के बयान पर केंद्रीय मंत्री रेणुका का पलटवार, किस बात की शाबासी चाहिए ?

HomeCHHATTISGARHCM भूपेश के बयान पर केंद्रीय मंत्री रेणुका का पलटवार, किस बात...

रायपुर। केंद्रीय राज्य मंत्री रेणुका सिंह ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि कांग्रेस और कांग्रेस के नेता क्या चाहते हैं कि छत्तीसगढ़ की जनता और भाजपा कांग्रेस को शर्मनाक कृत्यों के लिए भी शाबाशी दे ? बिगडती क़ानून व्यवस्था को लेकर केंद्रीय राज्य मंत्री सिंह ने सीएम बघेल से सवाल पूछा है।

भैयाजी ये भी देखे : प्रिंसिपल की बर्ख़ास्तगी को लेकर भाजपा ने किया शिक्षा मंत्री का…

उन्होंने कहा कि बीते 31 माह में छत्तीसगढ़ को अपराधगढ़ बनाने, महिलाओं के साथ बढ़ते सामूहिक बलात्कार पर क्या वे प्रदेश की जनता खासकर बघेल और उनके मंत्रिमंडल को शाबाशी दे ?

इसके बाद केंद्रीय राज्य मंत्री रेणुका सिंह ने सवाल दागते हुए कहा कि “लगातार खाद बीज के नाम पर परेशान किसान, रकबा कटौती से त्रस्त किसान, धान खरीदी अव्यवस्था से लेकर हर मामले में विफल सरकार और 500 से अधिक किसानों की आत्महत्या के बावजूद भी किसान कांग्रेस के खिलाफ आवाज़ नहीं उठायें ?”

ये है केंद्रीय राज्य मंत्री रेणुका सिंह के सवाल

0 शराबबंदी का वादा कर पूरे प्रदेश में धड़ल्ले से शराब विक्रय कराने वाली, लॉकडाउन में घर घर शराब पहुंचाने वाली कांग्रेस को क्या छत्तीसगढ़ की मा-बहनें माफ़ कर दें?

0 भू-माफ़िया, रेत-माफ़िया, शराब-माफ़िया, कोल-माफ़िया का गढ़, अपराधियों के पनाहगाह छत्तीसगढ़ को बनाने के लिए कांग्रेस पर सवाल नहीं उठाये जाएँ?

0 रोजगार के नाम पर, नियमितीकरण के नाम पर, भर्ती के नाम पर युवाओं को छलने व ठगने वाली कांग्रेस बेरोजगारी भत्ते का झूठा वादा कर युवाओं को धोखा देने वाली कांग्रेस से युवाओं का सवाल पूछना भी राजद्रोह मान लिया जाएगा?

0 छत्तीसगढ़ की चिंता छोड़ कुर्सी की चिंता में लगे कांग्रेस नेताओं को लानत नहीं भेजा जाय तो क्या उनका अभिनन्दन किया जाय ?

भैयाजी ये भी देखे : चिटफ़ंड की रकम वापसी के लिए 87 हज़ार से ज्यादा आवेदन,…

केन्द्रीय राज्य मंत्री सिंह ने कहा है कि “महज़ सस्ती शिगुफेबाज़ी से अलग हट कर कांग्रेस प्रदेश की चिंता करने में अपनी उर्जा लगाए। महज़ नौटंकी आदि कर के वे जनता से किये वादे से बच नहीं सकते। उन्होंने कहा कि वादाखिलाफी का रिकॉर्ड बना चुकी कांग्रेस को भाजपा चैन से बैठने नही देगी।”