spot_img

बिग बॉस विनर रहे सिद्धार्थ शुक्ला का हार्ट अटैक से निधन

HomeENTERTAINMENTबिग बॉस विनर रहे सिद्धार्थ शुक्ला का हार्ट अटैक से निधन

मंबई। अभिनेता और बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला (SIDHARTH SHUKLA) का गुरुवार को निधन हो गया है। मुंबई के कूपर अस्पताल ने सिद्धार्थ के निधन की पुष्टि की है। सिद्धार्थ शुक्ला की मौत का कारण हार्ट अटैक बताया जा रहा है।

जानकारी के मुताबिक, अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला ने रात को सोने से पहले कुछ दवाई खाई थीं लेकिन उसके बाद वह उठ ही नहीं पाए। सिद्धार्थ शुक्ला के इस तरह अचानक निधन से पूरी बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री शोक में है। तमाम अभिनेता और अभिनेत्रियों द्वारा सिद्धार्थ शुक्ला को श्रद्धांजलि दी जा रही है।

भैयाजी ये भी देखे :  सिद्धू-कैप्टन के बीच बढ़ी कड़वाहट, नवजोत पहुंचे दिल्ली दरबार

बिग बॉस और खतरों के खिलाड़ी के विजेता रहे

टीवी इंडस्ट्री का बड़ा नाम सिद्धार्थ शुक्ला (SIDHARTH SHUKLA) ने रियलटी शो बिग बॉस का 13वां सीजन जीता था। इसके अलावा उन्होंने खतरों के खिलाड़ी का सातवां सीजन भी अपने नाम किया था। सीरियल बालिका वधू से सिद्धार्थ शुक्ला ने देश के घर-घर में अपनी पहचान बनाई थी।

मॉडलिंग से करियर की शुरुआत

मुंबई में 12 दिसंबर 1980 को जन्मे सिद्धार्थ शुक्ला (SIDHARTH SHUKLA) ने अपने करियर की शुरुआत एक मॉडल के तौर पर की थी। साल 2004 में उन्होंने टीवी से अपना एक्टिंग डेब्यू किया था। 2008 में वह बाबुल का आंगन छूटे ना नाम के टीवी सीरियल में दिखे थे, लेकिन उनकी असली पहचान बालिका वधू सीरियल से बनी थी जिसने उन्हें घर-घर तक पहुंचा दिया था। टीवी इंडस्ट्री में सफलता के बाद सिद्धार्थ शुक्ला ने बॉलीवुड का भी रुख किया। उन्होंने हंपटी शर्मा की दुल्हनिया और ब्रोकन बट ब्यूटीफल नाम की वेब सीरीज में काम करके सुर्खियां बटोरी है।