spot_img

छत्तीसगढ़ : पति के मोबाईल में दिखी दूसरी महिला की तस्वीरें…पत्नी ने कर दी हत्या

HomeCHHATTISGARHछत्तीसगढ़ : पति के मोबाईल में दिखी दूसरी महिला की तस्वीरें...पत्नी ने...

कोरिया। छत्तीसगढ़ में एक पत्नी ने अपने ही पति की हत्या कर दी, और खुद थाने में जाकर अपना जुर्म क़बूल भी किया है। इस मामलें में पुलिस के होश उड गए जब उन्हें हत्या की वज़ह पता चली।

पत्नी ने अपने पटी की हत्या केवल इसलिए कर दी थी के उसके पति के मोबाइल पर किसी और महिला की तस्वीरें थी। ये पूरा मामला छत्तीसगढ़ के कोरिया जिले के बैकुंठपुर इलाके का है।

भैयाजी ये भी देखे : छत्तीसगढ़ में मंडराया सूखे का संकट, फसलों को कीट और खरपतवार…

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक बैकुंठपुर सारा पहाड़ पारा के रहने वाले भूपेंद्र राजवाड़े की दो साल पहले ही शादी हुई थी। भूपेंद्र की शादी जिले के ही मांजापारा की रहने वाली अनुराधा से दोनों परिवार की रजामंदी से हंसी ख़ुशी हुई थी। इन दोनों का एक बच्चा भी है।

इधर पुलिस ने बताया कि भूपेंद्र राजवाड़े सोलर फिटिंग का काम करता था, पिछले कुछ महीनों से भूपेंद्र दूसरे गाँव में काम कर रहा था। जब भी भूपेंद्र वापस घर लौटता था तब किसी न किसी बात पर पति पत्नी की नोकझोक हो ही जाती थी। फिर भी दोनों एक दूसरे को समझकर साथ चलते रहे थे।

फोन में देखी दूसरी महिला की फोटो

हर बार की तरह इस बार भी रविवार शाम को भूपेंद्र अपने घर पंहुचा था। जहाँ उसने खाना खाया और सो गया। जिसके बाद उसकी पत्नी अनुराधा ने भूपेंद्र का फोन चेक किया। जिसमें किसी दूसरी महिला की कुछ तस्वीरें थी। इन तस्वीरों को देखते ही अनुराधा ने गुस्से में आगबबूला होकर अपने पति की कुल्हाड़ी से मार मार कर हत्या कर दी।

खून साफ़ किया बदले लाश के कपड़ें

पुलिस को दिए बयान में अनुराधा ने कहा कि हत्या के बाद उसने भूपेंद्र की लाश से खून से सने कपडे उतारकर उसके कपडे बदल दिए। कमरे में फैले खून को भी पोछा लगाकर साफ किया और लाश के पास ही पूरी रात बैठी रही।

भैयाजी ये भी देखे : रविशंकर शुक्ल विश्वविद्यालय में सैकड़ों छात्रों का प्रदर्शन, ऑनलाइन परीक्षा की…

सोमवार को सुबह जब भूपेंद्र के दादा करणसाय घर पहुंचे तब तक अनुराधा वहां से जा चुकी थी और भूपेंद्र की लाश पड़ी हुई थी। जिसके बाद थाने पहुंचकर अनुराधा ने आत्मसमर्पण कर दिया। इधर पुलिस ने घर से खून लगे कपड़े, टांगी व अन्य सबूत बरामद किए है।