spot_img

एक दिन में 1करोड़ से ज्यादा लोगों को लगी वैक्सीन, पीएम मोदी ने ट्वीट कर बधाई दी

HomeNATIONALएक दिन में 1करोड़ से ज्यादा लोगों को लगी वैक्सीन, पीएम मोदी...

दिल्ली। कोरोना के खिलाफ केंद्र व राज्य सरकार की जंग जारी है। देश में एक दिन में एक करोड़ से ज्यादा लोगों को कोरोना (CORONA) वैक्सीन लगाए जाने का रिकॉर्ड बना है। स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मांडविया ने ट्वीट करके यह जानकारी दी तो पीएम मोदी ने भी इस सफलता पर खुशी जाहिर की है।

शुक्रवार को कुल 1 करोड़ 64 हजार 32 लोगों को कोरोना का टीका लगाया गया। इसके साथ ही देश में अब तक कुल टीके की 62,17,06,882 खुराक दी जा चुकी है। शुक्रवार को रिकॉर्ड बनाने से पहले 17 अगस्त को देश में टीकों की 88 लाख से अधिक खुराकें दी गई थी।

भैयाजी ये भी देखे : Breaking : राहुल से बैठक के बाद बोले भूपेश, मैंने जो…

स्वास्थ्य मंत्री ने किया ट्वीट

स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मांडविया ने इस उपलब्धि का ऐलान करते हुए ट्वीट किया, सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास, सबका प्रयास। यह वही प्रयास है जिससे देश ने 1 दिन में 1 करोड़ से अधिक टीके (CORONA) लगाने का आंकड़ा पार कर लिया है। स्वास्थ्यकर्मियों का प्रसास और पीएम का दृढ संकल्प रंग ला रहा है।

भैयाजी ये भी देखे : खुद को अविवाहित बताकर पुलिसकर्मी ने महिला से किया दुष्कर्म, गिरफ्तार

पीएम मोदी ने जताया हर्ष

स्वास्थ्य मंत्री के ट्वीट के बाद पीएम मोदी ने ट्वीट करके रिकॉर्ड (CORONA) बनने पर हर्ष जताया है। पीएम ने ट्वीट किया, कि आज रिकॉर्ड टीकाकरण! 1 करोड़ को पार करना एक महत्वपूर्ण उपलब्धि है। टीका लेने वालों और मुहिम को सफल बनाने वालों को बधाई।