spot_img

छत्तीसगढ़ की राजधानी में नाबालिगों का गिरोह बनाकर आदतन अपराधी करवा रहा था लूट-चोरी, गिरफ्तार

HomeCHHATTISGARHछत्तीसगढ़ की राजधानी में नाबालिगों का गिरोह बनाकर आदतन अपराधी करवा रहा...

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के माना इलाके में देर रात लूट व चोरी की वारदात करने वाले पांच आरोपियों को रायपुर पुलिस ने गिरफ्तार (ARRESTED) किया है। आरोपियों से चाकू, चोरी के मोबाइल व बाइक पुलिसकर्मियों ने जब्त किया है।

गिरोह का मास्टर माइंड पूर्व मारपीट का आरोपी है। मास्टर माइंड नाबालिगों का गिरोह बनाकर लूट-चोरी की वारदात को अंजाम देता था। यह गिरोह माना, कमल विहार, डूंडा और संतोषी नगर इलाके में सक्रिय था। आरोपी मास्टर माइंड का नाम पुलिस द्वारा अजय जाल (ARRESTED) बताया जा रहा है।

भैयाजी ये भी देखे : छत्तीसगढ़ के कांकेर में डॉक्टर परिवार पर हमला, पुलिस जुटी जांच में

इन्होने की थी शिकायत

माना पुलिस के अनुसार पीडि़त मोहन लाल ने आरोपियों की शिकायत की थी। पीडि़त ने पुलिस को बताया, कि वो डूमरतराई सब्जी मार्केट से काम खत्म करके एक्सप्रेस वे से अपने घर टेमरी जा रहा था। इसी दौरान टेमरी तालाब पास काले रंग का पल्सर एवं सफेद रंग की एक्टिवा में सवार पांच व्यक्तियों ने उसे ओव्हरटेक कर गाली गलौच करते हुए जेब में रख मोबाइल लूट लिया। आरोपियों ने लूटपाट करने के लिए चाकू मारकर घायल कर दिया था। पीडि़त की शिकायत पर पुलिस ने जांच की और मुखबिर की सूचना पर मास्टर माइंड को राजेंद्र नगर से गिरफ्तार (ARRESTED) किया।