spot_img

छत्तीसगढ़ के कांकेर में डॉक्टर परिवार पर हमला, पुलिस जुटी जांच में

HomeCHHATTISGARHछत्तीसगढ़ के कांकेर में डॉक्टर परिवार पर हमला, पुलिस जुटी जांच में

कांकेर। छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले में प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र सरोना के प्रभारी एवं वरिष्ठ चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर सुशील गुप्ता पर दो अज्ञात नकाबपोशों ने जानलेवा हमला (ATTACK) कर दिया। आरोपियों ने डॉक्टर के साथ उनकी पत्नी की भी डंडे से पिटाई कर दी। घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और पूरी जानकारी लेने के बाद संदिग्धों से पूछताछ कर रही हैं। डॉक्टर दंपती से मारपीट इतनी ज्यादा की गई है कि दोनों का हाथ पूरी तरह सूज गया है।

भैयाजी ये भी देखे : अपना ही रिकॉर्ड तोड़ेगी योगी सरकार, 7.50 लाख दीपों से जगमगाएगी अयोध्या

मंगलवार देर रात घटना

पुलिस के अनुसार डॉक्टर सुशील गुप्ता के निवास पर दो युवक पहुंचे और इलाज कराने के बहाने आवाज लगाई। जैसे ही डॉक्टर निकले तो उनकी डंडे से पिटाई शुरू कर दी। इसी दौरान बीच बचाव करने उनकी पत्नी पहुंची तो बदमाशों ने उन्हें भी जमकर डंडे से पीट दिया। पीड़ित दंपती ने जब जोर-जोर से बचाओ-बचाओ की आवाज लगाई तो दोनों नकाबपोश भाग खड़े (ATTACK) हुए। पुलिस की पूछताछ में डॉक्टर सुशील गुप्ता ने सुबह अस्पताल पहुंचे शख्स और होटल में काम करने वाली महिला के परिचितों पर संदेह जताया है।

दूसरे डॉक्टरों में दहशत का माहौल

इधर घटना को लेकर दूसरे डॉक्टरों और अस्पताल प्रबंधकों में दहशत (ATTACK) का माहौल है। इससे पहले भी ग्राम सरोना में इस तरह की कई घटनाएं हो चुकी है। जिसका अब तक खुलासा नहीं हो पाया है। चौकी प्रभारी अजय साहू ने बताया कि हम मामले को गंभीरता से देखते हुए बारीकी से जांच कर रहे हैं। प्रभारी ने जल्द आरोपी के पकड़े जाने का दावा किया है।