spot_img

छत्तीसगढ़ में ब्राउन शुगर के साथ तस्कर गिरफ्तार

HomeCHHATTISGARHBILASPURछत्तीसगढ़ में ब्राउन शुगर के साथ तस्कर गिरफ्तार

बिलासपुर। छत्तीसगढ़ की न्यायधानी बिलासपुर में ब्राउन शुगर (DRUGS) बेचने के लिए ग्राहको की तलाश कर रहे तस्कर को पुलिसकर्मियों ने गिरफ्तार किया। आरोपी से 8 ग्राम ब्राउन शुगर पुलिसकर्मियों ने जब्त की है। आरोपी का नाम पुलिस द्वारा निखिल कुमार साहू बताया जा रहा है।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक उमेश कश्यप में बताया बिलासपुर के सिविल लाइन पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि महाराणा प्रताप चौक के पास एक व्यक्ति अवैध रूप से ब्राउन शुगर बिक्री (DRUGS) करने के फिराक में घूम रहा है। सूचना मिलते ही सिविल लाइन पुलिस ने टीम तैयार कर आरोपी को पकडऩे के लिए घेराबंदी की। इसमें गोल्डन कालोनी हाईकोर्ट नयापारा निवासी निखिल कुमार साहू के कब्जे से 8 ग्राम ब्राउन शुगर पकड़ी। इसकी कीमत बाजार में 20 हजार रुपए से अधिक बताई जा रही है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर ब्राउन शुगर (DRUGS) जब्त किया।

भैयाजी ये भी देखे : छत्तीसगढ़ के कांकेर में डॉक्टर परिवार पर हमला, पुलिस जुटी जांच में

राजधानी पुलिस ने चलाया था अभियान

6 माह पूर्व नशे के कारोबारियों के खिलाफ छत्तीसगढ़ की रायपुर पुलिस ने अभियान चलाया था। अभियान के तहत पुलिस अधिकारियों ने राजधानी रायपुर में ब्राउन शुगर बेचने वाले 20-22 आरोपियों को पकड़ा था। इन आरोपियों से ब्राउन शुगर जब्त किया गया था। पुलिस ने मामलें में मुंबई के आरोपी को भी पकड़ा था। रायपुर में गिरोह फूटने के बाद ब्राउन शुगर की बिक्री कम हो गई थी। न्यायधानी बिलासपुर में फिर से तस्कर सक्रिय हो गए है।