spot_img

बड़ी ख़बर : उरला में मिली लड़की सखी सेंटर से हुई थी फ़रार, लड़के की तलाश में पहुंची थी रायपुर

HomeCHHATTISGARHबड़ी ख़बर : उरला में मिली लड़की सखी सेंटर से हुई थी...

रायपुर। उरला इलाके के सरोरा क्षेत्र में स्थित महामाया स्टील के सामने मिली युवती सखी सेंटर से फरार हुई थी। इस बात की जानकारी रायपुर पुलिस के आला अफसरों ने दी है। रायपुर पुलिस द्वारा ज़ारी प्रेस नोट के मुताबिक युवती महारष्ट्र की है जो रायपुर में किसी लड़के की तलाश में पहुंची थी।

भैयाजी ये भी देखे : मानसून सत्र : गोबर पर बरपा हंगामा, खरीदी, बहने और गौठान…

इस युवती के संबंध में सिविल लाइन थाने में एक आवेदन प्रस्तुत किया गया था। आवेदक दीपिका दीन ने बताया कि रूबी भारद्वाज नामक इस भटकी हुई युवती को रात्रि में नैतिकता के नाते उसने पनाह दी थी। उसने बताया कि उसकी हालत देखते हुए उसे 108 के माध्यम से ईलाज हेतु मेकाहारा ले गये थे। जहाँ से वो इलाज न करा कर दीपिका दीन के पीछे-पीछे उसके घर आ गयी है। जिसके बाद दीपिका ने इस संबंध में सिविल लाइन थाने में इसकी सुचना दर्ज़ कराई।

थाने की पेट्रोलिंग ने युवती से पूछताछ की तो उसने अपना नाम रूबी भारद्वाज पिता गगन भारद्वाज उम्र 26 वर्ष साकिन सेक्टर-8 बालाजी काम्पलेक्स नवी मुंबई (महाराष्ट्र) की रहने वाली बताया। युवती ने बताया कि उसके पिता का स्वर्गवास हो गया है। वह मुम्बई से 2 दिन पूर्व अपने परिचित के लड़का अजय से मिलने आई है, जो हीरापुर में नौकरी करता है।

लेकिन अजय का मोबाईल 2 दिवस से बंद था इस कारण वह उसका पता कर रही थी किन्तु पता नहीं चला तो वह मरीन ड्राईव में बैठी हुई थी। उसने कहा कि शराब पीने के कारण होश नहीं था जिससे उसे 108 वाहन से मेकाहारा में लेकर गये, ईलाज कर कुछ देर बाद छोड़ दिये तो वह दीपिका दीन के घर में रूकी थी। इस पर थाना सिविल लाईन की टीम ने उसे सखी सेंटर में रख कर उसके परिजनों की पतासाजी शुरू की थी लेकिन वो सखी सेंटर स्टॉफ के साथ लड़ाई झगड़ा कर फरार हो गई।

उरला में मिली युवती

इधर आज सुबह लगभग 06.30 बजे थाना उरला क्षेत्र के डायल-112 को सूचना प्राप्त हुई कि महामाया स्टील उरला के पास एक अज्ञात लड़की उम्र लगभग 25 साल की मिली है। जिसके बाद पुलिस टीम वहां पहुंची तो लड़की बेहोशी की हालत में थी और अपना नाम पता नहीं बता पा रही थी।

भैयाजी ये भी देखे : फिल्मी स्टाइल में युवती को कार से फेककर फरार हुए आरोपी,…

तब 108 वाहन के माध्यम लड़की को मेकाहारा ईलाज हेतु भर्ती कराया गया है। युवती की पतासाजी एक दौरान पताचला कि इसे सखी सेंटर में रखा गया था जो की फरार हो गई थी। युवती के होश में आने पर पूछताछ कर परिजनों की पता तालाश कर वस्तुस्थिति स्पष्ट किया जा सकेगा।