spot_img

Breaking : नहाटा मार्केट में चोरी, एक करोंड़ के जेवर और कैश लेकर भागा नौकर

HomeCHHATTISGARHBreaking : नहाटा मार्केट में चोरी, एक करोंड़ के जेवर और कैश...

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के सराफा बाजार में बड़ी चोरी हुई है। रायपुर के सदर बाजार इलाके के नाहटा मार्केट की एक ज्वेलरी शॉप में वहां काम करने वाले नौकर ने ही हाथ साफ कर दिया। इस घटना की सुचना के बाद पुलिस के आला अधिकारी तत्काल मौके पर पहुंचे है। वहीँ आरोपी की पतासाजी भी शुरू कर दी गई है।

भैयाजी ये भी पढ़े : बड़ी ख़बर : एक कार की कई दफे चोरी, बेचकर…

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक नाहटा मार्केट के नगीना ज्वेलर्स से वहां काम करने वाले एक नौकर ने 1 करोड़ रुपए से ज्यादा के जेवरात पार कर दिए है। इसके साथ ही चार लाख कैश भी यह नौकर दुकान से ले उड़ा है। दुकान के संचालक नरेंद्र दुग्गड़ ने इस संबंध में पुलिस में अपनी शिकायत दर्ज की है।

जिसके बाद मौके पर पुलिस के आला अधिकारी ही पहुंचे है। पुलिस अफसरों ने कुछ सीसीटीवी फुटेज खंगाले है, जिसमें आरोपी नौकर प्रकाश की संदिग्ध गतिविधियां भी नज़र सामने आई है।

नाहटा मार्केट में राजस्थान से पहुंचा था आरोपी

नगीना ज्वेलर्स के संचालक नरेंद्र दुग्गड़ ने पुलिस को बताया कि तकरीबन डेढ़ महीने पहले ही प्रकाश को उसने नौकरी दी थी। प्रकाश मूलतः राजस्थान का रहने वाला था और राजधानी रायपुर में किराए के मकान पर रहता था।

भैयाजी ये भी पढ़े : भूपेश कैबिनेट : स्कूल खुलने पर हो सकता है फैसला, विधानसभा…

इधर पुलिस ने आरोपी प्रकाश कुछ तस्वीरें निकालकर बस अड्डे और रेलवे स्टेशन में खोजबीन शुरू कर दी है। वही प्रकाश पर चोरी का मामला भी कोतवाली थाने में दर्ज कर लिया गया है।