spot_img

Daily Horoscope : दैनिक राशिफ़ल (07/06/2021) जानिए कैसा होगा आपका दिन

HomeDHARMADaily Horoscope : दैनिक राशिफ़ल (07/06/2021) जानिए कैसा होगा आपका दिन

मेष- महत्वपूर्ण कार्यों को दोपहर तक पूरा कर लेने का प्रयास करें. आर्थिक पक्ष पूर्ववत् मजबूत बना रहेगा. आय के साथ निवेश पर भी जोर दे सकते हैं. अति उत्साह से बचें. लाभ पर फोकस रखें.

वृष- प्रबंधन प्रशासन से जुड़े कार्यों में बेहतर बने रहेंगे. सफलता का प्रतिशत उम्मीद से अच्छा रहेगा. चर्चाओं में प्रभावी रहेंगे. विस्तार की योजनाएं बल लेंगे. निसंकोच रहें.

मिथुन- भाग्य और प्रयास का समन्वय श्रेष्ठता बनाए रखेगा. करियर कारोबार में नए आयाम खुलेंगे. सफलता का प्रतिशत बढ़ा हुआ रहेगा. तेजी बनाए रखें. प्रभावी प्रस्ताव प्राप्त होंगे.

कर्क- महत्वपूर्ण कार्यों की सूची बनाएं. समय उत्तरोत्तर शुभता का संकेतक है. दोपहर बाद से भाग्य पक्ष की प्रबलता बढ़ेगी. कार्य अवरोध स्वतः दूर होंगे. लाभ और विश्वास बढ़ेंगे.

सिंह- आवश्यक कार्यों को तेजी से पूरा करें. सभी का सहयोग बना रहेगा. मामलों को लंबित न छोड़ें. कार्य क्षेत्र में सफलता बढ़ेगी. स्मार्ट वर्किंग पर जोर दें. लापरवाही से बचें.

कन्या- पेशेवरता बढ़त पर रहेगा. मेहनत से जगह बनाने में सफल होंगे. टीम भावना को बल मिलेगा. पूर्व में किए गए निवेश के सकारात्मक परिणाम मिल सकते हैं. सतर्कत बनाए रखें.

तुला- कार्य व्यापार में मित्रों के सहयोग से सफलता पाएंगे. करीबियों से नजदीकियां बढ़ेंगी. महत्वपूर्ण कार्यों को दोपहर तक कर लेने का प्रयास करें. प्रतिस्पर्धा का भाव रहेगा. पेशेवरता बढ़ेगी.

वृश्चिक- करियर कारोबार में सभी से तालमेल बनाकर चलेंगे. लाभ और प्रभाव बढ़़त पर रहेंगे. अवसरों का लाभ उठाएंगे. आर्थिक पक्ष बेहतर बना रहेगा. कामकाज के सिलसिले में यात्रा संभव.

धनु- संपर्क और संचार का लाभ उठाएंगे. महत्वपूर्ण लोगों से भेंट होगी. अवसरों को भुनाने पर फोकस रखें. भाग्य बलवान बना रहेगा. वाणिज्यिक कार्यों में रुचि लेंगे. आवश्यक कार्य शीघ्र करें.

मकर- चहुंओर सफलता प्राप्ति के संकेत हैं. धनधान्य की वृद्धि होगी. करियर कारोबार में महत्वपूर्ण प्रयासों को गति मिल सकती है. तेजी बनाए रखें. शुभ सूचना प्राप्त हो सकती है.

कुंभ- सकारात्मकता और सृजनात्मकता से कार्य व्यापार में बेहतर करेंगें. आर्थिक मजबूती बनी रहेगी. नवीन कार्यों की शुरूआत हो सकती है. जीवन स्तर संवार पर रहेगा. बड़ा सोचें.

मीन- बजट बनाकर आगे बढ़ें. निवेश को बल मिलेगा. दिखावे से बचें. महत्वपूर्ण कार्यों को दोपहर बाद करना हितकर रहेगा. साख सम्मान में वृद्धि होगी. लेन देन में सतर्कता बरतें.