spot_img

विष्णु देव साय ने लगवाया Corona वैक्सिन, कहा कोविड गाइडलाईन का करें पालन

HomeCHHATTISGARHविष्णु देव साय ने लगवाया Corona वैक्सिन, कहा कोविड गाइडलाईन का करें...

रायपुर। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष विष्णु देव साय ने कोरोना (Corona) वैक्सीन लगवाई है। विष्णुदेव साय ने बुधवार को अपने गृह ग्राम बगिया स्थित प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंच कर कोविशिल्ड वैक्सिन लगवाया। उन्होंने वैक्सिन लगाने वाली नर्स अनुपम लोलिना के कार्य की सराहना करते हुए उन्हें धन्यवाद दिया।

भैयाजी ये भी पढ़े : Big Breaking : बिलासपुर रेल ज़ोन में शुरू होंगी 12 पैसेंजर…

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णु देव साय ने छत्तीसगढ़ की जनता से कोविड 19 (Corona) के विरुद्ध लड़ाई को और तेज करने और एकजुटता के साथ मजबूती से लड़ने का आग्रह करते हुए वेक्सिनेशन के क्राइटेरिया में आने वाले सभी 45 वर्ष से अधिक उम्र के नागरिकों से वैक्सिन लगाने की अपील की हैं।

उन्होंने कहा कि कोरोना के विरुद्ध लड़ाई में विजय प्राप्ति के लिए सभी को वैक्सिन लगवाना जरूरी हैं साथ ही कोविड 19 कि गाइडलाइन 2 गज की दूरी मास्क हैं जरूरी और बार बार हाथ धोने या सेनेटाइज करने के मूल मंत्र का हम सभी को पालन करना और करवाना होगा।

Corona वैक्सिन की भ्रांति से बचे

उन्होंने वैक्सिन को लेकर भ्रांति और लोगों द्वारा फैलाये गए भ्रम और झूठ से बचने की अपील करते हुए कोरोना को हराने वैक्सिन लगाने और अपने साथ साथ और भी लोगों को वैक्सिनेशन के लिए प्रेरित करने की अपील की हैं।

भैयाजी ये भी पढ़े : माउंट एवरेस्ट पर फ़तेह हासिल करने निकली बस्तर की नैना…