spot_img

सीएम भूपेश की अपील, कोरोना से बचने लगाए मास्क, स्टेडियम में एंट्री पर रोक…

HomeCHHATTISGARHसीएम भूपेश की अपील, कोरोना से बचने लगाए मास्क, स्टेडियम में एंट्री...

रायपुर। सूबे के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने जनता से कोरोना (Corona) संक्रमण से बचाव के उपायों का कड़ाई से पालन करने की अपील की है। साथ ही उन्होंने पात्रतानुसार टीकाकरण के कार्य में भी लोगो का सहयोग माँगा है।

इस अपील के साथ ही सीएम ने अधीनस्थ अफसरों को रोड सेफ्टी वर्ल्ड क्रिकेट सीरीज में भी कोरोना गाइडलाइन का पालन करवाने के लिए निर्देशित किया है।

भैयाजी ये भी पढ़े : कोरोना के बढ़ते आंकड़ों पर कोहराम, रोड सेफ्टी टी-20 वर्ल्ड कप…

मुखिया बघेल ने कहा है कि कोरोना संक्रमण से बचने के लिए सभी लोग मास्क लगाएं, सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें, सेनेटाईजर का उपयोग करें और साबुन से बार-बार हाथ धोएं।

इन उपायों का पालन कर कोरोना से बचा जा सकता है। मुख्यमंत्री ने कहा है कि कोरोना से बचाव के लिए सभी लोग पात्रतानुसार टीकाकरण में सहयोग करें। टीका लगाने और लगवाने का काम आपके बिना पूरा नहीं होगा। टीका लगाने के बाद भी मास्क, सुरक्षित दूरी तथा हाथों को साबुन से बार-बार धोने जैसे उपाय करते रहें।

स्टेडियम में नहीं मिलेगी एंट्री

इधर कोरोना (Corona) के बढ़ते प्रकरणों को देखते हुए रोड सेफ्टी वर्ल्ड क्रिकेट सीरीज दर्शकों को बगैर मास्क के एंट्री बैन कर दी है। यही नहीं बल्कि मैच के दौरान यदि कोई दर्शक बग़ैर मास्क के पाया जाता है, तो उनके खिलाफ कार्रवाई भी की जाएगी। साथ ही सोशल डिस्टेंस का भी पालन जरुरी होगा।

Corona को रोकने में हुए सफल

सीएम भूपेश ने कहा है कि राज्य सरकार के साथ समाज के सभी वर्गों के सहयोग से ही छत्तीसगढ़ में कोरोना संक्रमण को रोकने में हम अब तक काफी हद तक सफल हुए हैं।

भैयाजी ये भी पढ़े : पैसे के लिए हुए मामूली विवाद में कर दी हत्या, नाबालिक…

उम्मीद है कि भविष्य में भी सभी के सहयोग से हम कोरोना को रोकने में सफल होंगे।