spot_img

कोरोना के बढ़ते आंकड़ों पर कोहराम, रोड सेफ्टी टी-20 वर्ल्ड कप पर भाजपा का तंज़

HomeCHHATTISGARHकोरोना के बढ़ते आंकड़ों पर कोहराम, रोड सेफ्टी टी-20 वर्ल्ड कप पर...

रायपुर। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता अनुराग सिंहदेव ने कोरोना संक्रमण और रोड सेफ्टी टी-20 वर्ल्ड कप (Road Safety T20 World Cup) को लेकर प्रदेश सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने कोरोना से बचाव के लिए गाइडलाइन के नाम पर दोहरे मापदंडों को लेकर भी सरकार से जवाब माँगा है।

भैयाजी ये भी पढ़े : बड़ी ख़बर : साल लकड़ी की कर रहे थे तस्करी, एक…

सिंहदेव ने कहा कि एक तरफ प्रदेश सरकार कोरोना संक्रमण के नाम पर होली जैसे पर्व पर पाबंदियां लाद रही है। वहीं दूसरी तरफ रायपुर में रोड सेफ्टी टी-20 वर्ल्ड कप क्रिकेट मैच में कोरोना गाइडलाइन के खुलेआम उल्लंघन को लेकर खामोश है।

सिंहदेव ने कहा कि मैच के उत्साह में हजारों लोग न तो सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कर रहे हैं और न ही मास्क लगा रहे हैं। सिंहदेव ने इस स्थिति को भयावह और चिंताजनक बताया है।

भाजपा प्रदेश प्रवक्ता अनुराग सिंहदेव ने कहा कि देश के अन्य कई राज्यों की तरह अब छत्तीसगढ़ में भी कोरोना संक्रमण के आँकड़ों में लगातार इजाफा हो रहा है और इनमें रायपुर जिला शीर्ष पर है।

हैरानी की बात तो यह है कि जिले में कोरोना संक्रमण के लगभग 90 फीसदी मामले अकेले राजधानी में रोज सामने आ रहे हैं और प्रदेश सरकार व उसकी मशीनरी क्रिकेट मैच के नाम पर इस भयावह स्थिति को अनदेखा कर लापरवाही बरत रही है।

सिंहदेव ने कहा कि क्रिकेट मैच के अलावा अन्य आयोजनों की भरमार भी इस महामारी के फैलाव की एक प्रमुख वजह है, जहाँ कोरोना गाइडलाइन की खुलेआम धज्जियां उड़ाई जा रही हैं। ये आयोजन और क्रिकेट मैच एक बार फिर कोरोना संक्रमण के थोक मामलों के कारण बनते नजर आ रहे हैं।

Road Safety T20 World Cup पहुंचे 40 हज़ार दर्शक

भाजपा प्रदेश प्रवक्ता सिंहदेव ने कहा कि प्रदेश सरकार की लापरवाही और कोरोना को लेकर उसकी उदासीनता के चलते क्रिकेट स्टेडियम में आईपीएल के बाद पहली बार रोड सेफ्टी टी-20 वर्ल्ड कप (Road Safety T20 World Cup) देखने लगभग 40 हजार दर्शक पहुंच रहे है।

जिनकी सुरक्षा के लिए न तो शासन स्तर पर कोई सख्ती बरती जा रही है और न ही लोगों को अपनी सुरक्षा, सोशल डिस्टेंसिंग व मास्क के लिए जागरूक व प्रेरित करने की कोई पहल हो रही है।

तुष्टिकरण कर रही सरकार

सिंहदेव ने कहा कि प्रदेश सरकार को केवल तुष्टिकरण करना याद रह गया है और होली पर्व पर पाबंदियों का ऐलान करके उसने अपनी इसी मानसिकता का परिचय दिया है।

भैयाजी ये भी पढ़े : पोषण पखवाड़ा : छत्तीसगढ़ में 16 मार्च से 31 मार्च तक…

आम लोगों की जीवन रक्षा की बात करके हिन्दू पर्वों पर नकेल कसने वाली प्रदेश सरकार को सारे नियमों की धज्जियाँ उड़ाते क्रिकेट मैच के आयोजन में कोरोना संक्रमण के फैलाव की चिंता नहीं है।