spot_img

पैसे के लिए हुए मामूली विवाद में कर दी हत्या, नाबालिक ने चलाया हथियार

HomeCHHATTISGARHपैसे के लिए हुए मामूली विवाद में कर दी हत्या, नाबालिक ने...

रायपुर। राजधानी रायपुर में पैसे को लेकर हुए मामूली विवाद में एक व्यक्ति की जान (murder) चली गई। इस मामलें में पुलिस ने कुल तीन लोगो को हिरासत में लिया है। इन तीनों में से एक नाबालिग है जिसने मर्डर के लिए सबसे पहले वार किया।

भैयाजी ये भी पढ़े : रेड लेबल और फेयर एंड लवली भी निकली, पुलिस ने ज़प्त…

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक थाना डी डी नगर में प्रार्थिया संगीता उर्फ गीता साहू ने रिपोर्ट दर्ज कराया है। संगीता ने पुलिस को बताया कि सोमवार को उसका लड़का कहीं निकल गया था, जिसकी तलाश में वो चंगोराभाठा BSUP कॉलोनी में अपने भाई गोरे यादव के घर पहुंची।

जहाँ उसका लड़का उसे मिला। संगीता उसके पति के साथ अपने भाई के यहाँ ही रुकी थी। तभी रात में तक़रीबन 9 बजे पड़ोसन चन्द्रिका डेकाटे संगीता से लड़ाई-झगड़ा करने लगी। इस वाद विवाद का पूरा मसला दोने के बच्चे और उनके बीच पैसों का लेनदेन रहा।

संगीता ने चंद्रिका पर पैसे कम देने की बात कहीं ही थी। जिसके बाद चंद्रिका का बेटा करण डेकाटे और अपचारी बालक दोनों ने संगीता के पति ओम प्रकाश साहू के साथ लड़ाई-झगड़ा किया और घर से धारदार हथियार लाकर ताबड़तोड़ वार कर दिया। इस दौरान ओम प्रकाश ज़मीं पर गिर पड़ा और अस्पताल ले जाने के बाद उसे वहां मृत घोषित कर दिया गया।

murder : तीन आरोपी हुए गिरफ्तार

इधर हत्या (murder) के इस मामलें में अपराध दर्ज़ होने के बाद संलिप्त आरोपी चंद्रिका डेकाटे, करण डेकाटे एवं अपचारी बालक को गिरफ्तार किया गया। पूछताछ में आरोपियों / अपचारी द्वारा पैसे की लेन-देन को लेकर हुये आपसी विवाद में ओम प्रकाश साहू की हत्या करना स्वीकार किया गया।

भैयाजी ये भी पढ़े : कोरोना के बढ़ते आंकड़ों पर कोहराम, रोड सेफ्टी टी-20 वर्ल्ड कप…

आरोपियों/अपचारी की निशानदेही पर उनके कब्जे से घटना में प्रयुक्त धारदार हथियार एवं खून लगे कपड़े जप्त किया जाकर आरोपियों/अपचारी के विरूद्ध अग्रिम कार्यवाही किया गया है।