spot_img

बृजमोहन ने उठाया खंडित गाँधी प्रतिमा का मामला, हंगामें के बीच कार्यवाही स्थगित

HomeCHHATTISGARHबृजमोहन ने उठाया खंडित गाँधी प्रतिमा का मामला, हंगामें के बीच कार्यवाही...

 

रायपुर। छत्तीसगढ़ विधानसभा में विपक्ष के वरिष्ठ सदस्य बृजमोहन अग्रवाल (Brijmohan Agrawal) ने महात्मा गांधी की खंडित प्रतिमा लगाए जाने का मामला उठाया।

शून्य काल के दौरान बृजमोहन अग्रवाल ने सदन में कहा कि “मंत्रालय में गांधीजी की नई मूर्ति के नाम पर पुरानी और खंडित मूर्ति लगाई गई, उसका खर्च बता दिया गया, और तो और मामला यही नहीं रुका बल्कि उसका लोकार्पण भी प्रदेश के मुख्यमंत्री के हाथों से कराया गया है।

भैयाजी ये भी पढ़े : विधानसभा में गोबर ख़रीदी और भुगतान पर हंगामा, विपक्ष ने किया…

बृजमोहन (Brijmohan Agrawal) का साथ देते हुए सदन के नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने इस मामलें समेत भ्रष्टाचार के आरोप की झड़ी लगाई और सदन में स्थगन प्रस्ताव पेश किया। इस बीच सत्ता पक्ष और विपक्ष के सदयों की टिका टिपण्णी से जोरदार हंगामा बरपा।

इस हंगामें के बीच मंत्री अमरजीत भगत ने इस मामले का जवाब देना चाहा पर हंगामे के बीच उन्होंने जो कुछ बातें कहीं और वापस बैठ गए। विधानसभा में हो रहे इस हंगामे के बीच आसंदी ने स्थगन के प्रस्ताव को आग्रह्य कर दिया।

जिस पर नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने सदन में कहा कि “यह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण मामला है, इसको हम पूरे तथ्यों के साथ रखना चाहते है। उन्होंने इस मामलें में सदन में चर्चा का अवसर देने की बात कहीं।

दस्तावेज़ लेकर पहुंचे थे Brijmohan Agrawal

इधर वरिष्ठ सदस्य बृजमोहन अग्रवाल ने गाँधी प्रतिमा में हुए इस भ्रष्टाचार का दस्तावेज दिखाते हुए कहा कि “यह आदेश की कॉपी है, जो भ्रष्टाचार का प्रमाण है।”

भैयाजी ये भी पढ़े : CGVyapam लेगा PET, PPHT, PPT और MCA की प्रवेश परीक्षाएं, तारीख…

आखिरकार सदस्यों के हंगामे के बीच सदन को कार्यवाही को आसंदी की ओर से 5 मिनट के लिए स्थगित कर दिया गया।