spot_img

बड़ी खबर : चेंबर चुनाव में व्यापारी एकता पैनल के प्रत्याशियों ने दाखिल किया नामांकन

HomeCHHATTISGARHबड़ी खबर : चेंबर चुनाव में व्यापारी एकता पैनल के प्रत्याशियों ने...

रायपुर। व्यापारी एकता पैनल के प्रत्याशियों ने गुरूवार को चेंबर चुनाव 2021 (Chamber election 2021) के अपना नामांकन दाखिल किया है। चेंबर भवन में निर्वाचन अधिकारी के समक्ष पैनल के अध्यक्ष पद प्रत्याशी योगेश अग्रवाल, महामंत्री पद प्रत्याशी राजेश वासवानी और कोषाध्यक्ष पद प्रत्याशी निकेश बरडिया ने भारी संख्या में समर्थकों के साथ अपना नामंकन दाखिल किया।

भैयाजी ये भी पढ़े : छत्तीसगढ़ में स्कुल खुलते ही कोरोना विस्फ़ोट, 11 शिक्षक और 2…

इनके साथ ही रायपुर जिले से उपाध्यक्ष पद के लिए प्रत्याशी चंदर विधानी, प्रकाश लालवानी, अलोक सिंह, हरख मालू, सुभाष अग्रवाल, अश्वनी विग, राजू भाई तारवानी एवं वासुदेव जोतवानी ने भी अपना पर्चा भरा है।

जिले से मंत्री पद के लिए सुदेश मंध्यान, राजेश गुरनानी, लोकेश चंद्रकांत जैन, आकाश अमर धावना, सतीश बागड़ी, राजेश सेतपाल, गिरीश पटेल और सुखदेव सिंह सिद्धू ने भी अपना नामंकन निर्वाचन अधिकारी के समक्ष प्रस्तुत किया है।

छत्तीसगढ़ चेंबर ऑफ़ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज में चुनाव के लिए नियुक्त हुए चुनाव अधिकारी शिवराज भंसाली, मनमोहन अग्रवाल और राजेश गांधी को सभी प्रत्याशियों ने अपना नामांकन सौपा है।

Chamber election 2021 : मिलेगा कारोबारी भाइयों का साथ – योगेश

नामांकन दाखिले के बाद मीडिया से चर्चा करते हुए अध्यक्ष पद के प्रत्याशी योगेश अग्रवाल ने कहा कि “हर बार की तरह इस बार भी प्रदेश के सभी कारोबारी भाइयों का साथ पुरे पैनल के साथ मुझे भी निश्चित तौर पर मिलेगा।

उन्होंने कहा कि “व्यापारी एकता पैनल के सभी वारिस्थजनों के आशीष और स्नेह से आज हम सभी प्रत्याशियों ने अपना नामंकन दाखिल किया है। हम सभी का ये प्रयास है कि कारोबारियों को उनके व्यवसाय में आने वाली परेशानियों को दूर कर, उन्हें एक स्वस्थ वातावरण दें सकें।”

पांच चरणों में होंगे चुनाव

छत्तीसगढ़ चेंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज में पांच चरण में मतदान कराए जाएंगे। मार्च महीने में 11, 13, 14, 17 और 20 मार्च 2021 को मतदान होंगे।

भैयाजी ये भी पढ़े : भाजपा महिला मोर्चा का “हल्ला बोल” आंदोलन, पैदलमार्च कर राज्यपाल को…

वही 21 मार्च 2021 को चेंबर ऑफ़ कॉमर्स के चुनाव में हुए वोटिंग की मतगणना की जाएगी। जिसके बाद 21 को मतगणना कर परिणामों की घोषणा कर दी जाएगी। इस चुनाव के लिए ही आज व्यपारी एकता पैनल के प्रत्याशियों ने अपना नामंकन दाखिल किया है।