spot_img

छत्तीसगढ़ में स्कुल खुलते ही कोरोना विस्फ़ोट, 11 शिक्षक और 2 बच्चे निकले पॉजिटिव

HomeCHHATTISGARHछत्तीसगढ़ में स्कुल खुलते ही कोरोना विस्फ़ोट, 11 शिक्षक और 2 बच्चे...

राजनांदगांव। छत्तीसगढ़ में स्कुल खुलने के महज़ चार दिन बाद ही कोरोना विस्फ़ोट (Corona blast) हुआ है। एक ही विद्यालय के 11 शिक्षक और दो बच्चे की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव पा गई है।

भैयाजी ये भी पढ़े : भाजपा महिला मोर्चा का “हल्ला बोल” आंदोलन, पैदलमार्च कर राज्यपाल को…

तबीयत बिगड़ने के बाद शिक्षक ने जहां अपना कोरोना टेस्ट करवाया था। इधर जो छात्र कोरोना पॉजिटिव पाए गए है उनकी भी तबीयत खराब होने के बाद उनकी कोरोना टेस्टिंग कराई गई थी, जिसमें बच्चों की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आने से स्कुल और जिले में हड़कंप मच गया है।

मिली जानकारी के मुताबिक राजनांदगांव के युगांतर पब्लिक स्कूल में ये कोरोना विस्फ़ोट (Corona blast) हुआ है। जिसमें दो बच्चे और 11 शिक्षकों को मिलाकर कुल 13 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

खास बात यह है कि यह शिक्षक और बच्चे स्कूल के ही कैंपस में रहते थे। ऐसे में ये संख्या और भी बढ़ने की संभावना से इनकार नहीं किया जा सकता।

Corona blast : सब होम आइसोलेट

स्कुल के एक शिक्षक की तबीयत बिगड़ने के बाद उनके भीतर कोरोना के कुछ लक्ष्ण सामने आए थे, जिसके बाद शिक्षक का कोरोना टेस्ट कराया गया था। इसके साथ ही उनसे सम्पर्कं में बाकी शिक्षकों का भी टेस्ट कराया गया। इस टेस्ट में सभी शिक्षकों में कोरोना वायरस की पुष्टि हुई है।

भैयाजी ये भी पढ़े : लखनऊ को दहलाने की साजिश नाकाम, PFI के दो सदस्यों के…

फिलहाल यह सभी शिक्षक और बच्चे की हालत स्थिर बताई जा रही है। ये सभी सामान्य है, और होम आइसोलेशन में रखे गए है। होमाइसोलेशन में उनका इलाज जिले के डॉक्टरों के द्वारा किया जा रहा है।