spot_img

भाजपा महिला मोर्चा का “हल्ला बोल” आंदोलन, पैदलमार्च कर राज्यपाल को देंगे ज्ञापन

HomeCHHATTISGARHभाजपा महिला मोर्चा का "हल्ला बोल" आंदोलन, पैदलमार्च कर राज्यपाल को देंगे...

रायपुर। महिलाओं के साथ अनाचार-अत्याचार के बढ़ रहे मामलों को लेकर भाजपा महिला मोर्चा “हल्ला बोल” आंदोलन करेंगी।

20 फ़रवरी को होने वाले इस आंदोलन के संबंध में पार्टी ने प्रदेश स्तर पर रणनीति तैयार करने बुधवार को यहाँ वेबिनार बैठक रखी।

भैयाजी ये भी पढ़े : Bilaspur Delhi Flight एक मार्च से शुरू, एयर इंडिया ने ज़ारी…

बैठक में भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह, प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय, राज्यसभा सांसद डॉ. सरोज पांडेय, नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक समेत महिला मोर्चा की प्रदेश प्रभारी लता उसेंडी, प्रदेश अध्यक्ष शालिनी राजपूत समेत तमाम दिग्गज नेता और कार्यकर्त्ता मौजूद थे।

इस बैठक में धरना प्रदर्शन के साथ ही “सड़क से सदन तक हल्ला बोल” आंदोलन के तहत विधानसभा सत्र के दूसरे सप्ताह विधानसभा का घेराव करने का निर्णय भी लिया गया।

वेबिनार बैठक में महिलाओं के साथ घट रहीं आपराधिक वारदातों के खिलाफ 20 फ़रवरी को राजधानी में महिला मोर्चा के तत्वावधान में “हल्ला बोल आंदोलन” किया जाएगा।

इस आंदोलन में डॉ. रमन सिंह, डॉ. सरोज पांडेय, लता उसेंडी सहित पार्टी के तमाम दिग्गज पदाधिकारी व नेता शामिल होंगे। राजधानी में बुढ़ातालाब के पास धरना-प्रदर्शन किया जाएगा।

हल्ला बोल आंदोलन में राजभवन तक पैदल मार्च

भाजपा पदाधिकारियों ने बताया कि धरना-प्रदर्शन के बाद पैदल मार्च करते हुए राजभवन जाकर भाजपा व महिला मोर्चा की ओर से राज्यपाल अनुसुइया उईके को ज्ञापन सौंपा जाएगा। इसी दिन सभी ज़िला मुख्यालयों में भी धरना-प्रदर्शन किया जाएगा और बाद में राज्यपाल के नाम संबोधित ज्ञापन कलेक्टर को सौंपा जाएगा।

भैयाजी ये भी पढ़े : भारत में पहली बार किसी महिला अपराधी को दी जाएगी फांसी

इस सिलसिले में पार्टी के नेता राजधानी सहित सभी ज़िला मुख्यालयों में प्रेस कॉन्फ्रेंस करके महिलाओं के साथ हो रहे अपराधों को लेकर प्रदेश सरकार के ख़िलाफ़ जन जागरण किया जाएगा। महिला मोर्चा के इस आंदोलन में पार्टी समेत सभी मोर्चा-प्रकोष्ठों की सक्रिय भागीदीरी रहेगी।