spot_img

आईजी का बड़ा फैसला, दो DSP की लगातार शिकायत मिलने पर दिया हटाने का निर्देश

HomeCHHATTISGARHBILASPURआईजी का बड़ा फैसला, दो DSP की लगातार शिकायत मिलने पर...

जांजगीर /बिलासपुर के नए आईजी रतनलाल डांगी पुरे एक्शन में दिखाई दे रहे हैं। जिसकी एक झलक दो अधिकारियों को हटाने वाले निर्देश से लगाया जा सकता है।

भैयाजी ये भी देखे-पोर्न फिल्म देखकर सेक्स के दौरान कुर्सी में बंधवा लिए हाथ…

ज्ञात हो कि बिलासपुर रेंज के आईजी रतनलाल डांगी ने लोगों की शिकायत पर बड़ा एक्शन लिया है। उन्होंने जांजगीर के ट्रैफिक व अजाक (अनुसूचित जाति-जनजाति मामलों से जुड़ा थाना) डीएसपी को हटाने के निर्देश दिए हैं। जिसके बाद से पुलिस महकमे में हड़कप मच गया। दरअसल, बिलासपुर रेंज के आईजी रतनलाल डांगी रविवार को जांजगीर दौरे पर थे। इस दौरान उन्होंने लोगों से मिल रही शिकायतों के बाद ट्रैफिक व अजाक थाने के डीएसपी को हटाने के निर्देश दिए हैं।

भैयाजी ये भी देखे – सिलतरा फैक्ट्री में लगी आग के बाद सोमवार 24 घंटे बंद…

उन्होंने कहा कि पुलिस की छवि को लेकर लोगों में अभी भी अलग सोच है, इसलिए छवि को बदलने का प्रयास किया जाएगा। पुलिस की छवि खराब करने वाले अफसरों को बख्शा नहीं जाएगा। आईजी ने साफ तौर पर कहा कि अपराधियों को बढ़ावा अथवा संरक्षण देने जैसी घटनाएं कहीं हुई या इस प्रकार की शिकायत मिली तो उसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। उन्होंने बताया जिले के ट्रेफिक डीएसपी संदीप मित्तल व अजाक डीएसपी रितेश चौधरी के खिलाफ शिकायतें मिली थी। इसलिए इनके खिलाफ कार्रवाई के निर्देश एसपी को दिए गए हैं।

भैयाजी ये भी देखे –Bird Flu : देश में बढ़ा खतरा, 7 राज्यों में…

रतनलाल डांगी ने शिकायत के लिए दिया अपना नंबर

जांजगीर दौरे पर पहुंचे आईजी डांगी ने कहा कि यदि क्षेत्र में किसी भी प्रकार के अवैध काम कहीं हो रहे हों तो पहले संबंधित थाना क्षेत्र में आम आदमी जानकारी दे। यदि वहां कार्यवाही नहीं होती है तो आम आदमी उनके मोबाइल नंबर 94791-913000 पर वाट्स एप या मैसेज के जरिए आवेदन कर सकते हैं