spot_img

पोर्न फिल्म देखकर सेक्स के दौरान कुर्सी में बंधवा लिए हाथ पैर, घुटन से मौत

HomeLIFESTYLEपोर्न फिल्म देखकर सेक्स के दौरान कुर्सी में बंधवा लिए हाथ पैर,...

नागपुर / फिल्म देखकर उसको अपनी निजी ज़िंदगी में आत्मसात करना इन दिनों फैशन बनते जा रहा है लेकिन कई बार ऐसी घटना घट जाती है जिसकी इंसान कल्पना भी नहीं कर सकता। ऐसा ही मामला महाराष्ट्र के नागपुर में देखने मिला। जहां एक 28 साल के युवक की पोर्न फिल्म देखने के बाद मौत हो गई।
भैयाजी ये भी पढ़े –whatsapp के नए नियम को लेकर मचा हंगामा, जानिए आखिर क्यों

पुलिस सुचना अनुसार गुरुवार रात युवक ने महिला के साथ एक रूम बुक किया था। जिसमे पहले दोनों ने एक साथ बैठकर पोर्न फिल्म देखी उसके बाद दोनों ने फिल्म के कुछ हिस्से को निजी ज़िंदगी में उतारने के लिए महिला ने सेक्स के दौरान एक कुर्सी पर युवक के हाथ और पैर बांध दिए जिसकी रस्सी का एक बड़ा भाग जमीन में पड़ा था। उसके बाद महिला वाशरूम चली गई। जब लौटकर आई तो पाया कि युवक कुर्सी पर ही बेसुध पड़ा हुआ है।

भैयाजी ये भी पढ़े –Crash: जकार्ता से उड़ान भरा बोइंग 737 विमान हुआ दुर्घटनाग्रस्त, 62 लोगों की मौत

पोर्न फिल्म की क्लिप हुई जब्त

जिसके बाद युवती ने मैनेजर को सुचना दी जिसके बाद पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंच कर जाँच की साथ ही खापरखेड़ा पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है। फ़िलहाल पुलिस जाँच जारी है साथ ही युवक और महिला के सम्बन्धो पर भी जाँच की बिंदु टिकी है। होटल वालो से लेकर महिला तक को संदेह के दायरे में रखा गया है।पुलिस के सामने इस तरह का यह पहला मामला सामने आया है।साथ ही पुलिस ने दोनों के संबंध के दौरान इस्तेमाल होने वाले सामानो के साथ साथ पोर्न फिल्म की क्लिप को भी जब्त कर लिया है। घटना के सामने आने के बाद हर तरफ इसकी चर्चा हो रही है।