spot_img

बल्ला लेकर मैदान में उतर गए मंत्री शिव डहारिया, मेयर एज़ाज़ को ठोका…

HomeCHHATTISGARHबल्ला लेकर मैदान में उतर गए मंत्री शिव डहारिया, मेयर एज़ाज़ को...

रायपुर। रायपुर के सुभाष स्टेडियम में उस वक़्त माहौल गरमा गया जब मंत्री शिव ड़हारिया बल्ला लेकर मैदान में उतर गए। डहरिया (Shiv dharia) यहीं नहीं रुके बल्कि उन्होंने मेयर एज़ाज़ ढेबर को जमकर ठोका।

दरअसल मंत्री डहरिया, मेयर एज़ाज़, सभापती प्रमोद समेत कई कांग्रेसी सुभाष स्टेडियम में एक फ्लड नाइट क्रिकेट टूर्नामेंट का शुभारंभ करने पहुंचे थे।

भैयाजी ये भी देखे : कंगना पहुंची बांद्रा पुलिस स्टेशन, लगा राजद्रोह का केस, जानिए मामला

ये क्रिकेट टूर्नामेंट कांग्रेस के वरिष्ठ नेता इंदरचंद धारीवाल धाड़ीवाल की स्मृति में कराया जा रहा है। जिसका आयोजन छत्तीसगढ़ खेल कांग्रेस के तत्वाधान में किया गया है।

इंदरचंद धाड़ीवाल स्मृति कांग्रेस कॉरपोरेट लीग क्रिकेट टूर्नामेंट उद्घाटन नगरीय निकाय मंत्री शिव डहरिया(Shiv dharia), महापौर एजाज ढेबर एवं सभापति प्रमोद दुबे ने किया।

Shiv dharia ने की ढेबर की धुनाई

इस दौरान महापौर एज़ाज़ ढेबर ने गेंदबाज़ी और मंत्री डहरिया ने बल्लेबाज़ी कर टूर्नामेंट की विधिवत शुरुआत की। डहरिया ने एज़ाज़ की गेंदबाज़ी में उनकी जमकर धुनाई की और बॉल को बाउंड्री के पार पहुंचाया। मंत्री ने चार चौके और दो छक्के लगाए। जिसके बाद टूर्नामेंट का आगाज़ किया गया।

भैयाजी ये भी देखे : कांग्रेस के मेरा धान मेरा अभिमान कैंपेन पर रमन का तंज़ “रुला-रुला कर” कर रहे खरीदी

टूर्नामेंट का प्रथम मैच नगर निगम रायपुर और प्रेस क्लब रायपुर के मध्य खेला गया। जिसमें संघर्षपूर्ण मैच में नगर निगम ने जीत हासिल की। एक अन्य मैच में एम्स हॉस्पिटल की टीम ने बैटरी एशोसिएशन को हराया।