spot_img

कंगना पहुंची बांद्रा पुलिस स्टेशन, लगा राजद्रोह का केस, जानिए मामला

HomeENTERTAINMENTकंगना पहुंची बांद्रा पुलिस स्टेशन, लगा राजद्रोह का केस, जानिए मामला

मुंबई /बॉलीवुड की कंट्रोवर्सी क्वीन कंगना के खिलाफ बांद्रा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज हुई हैं जहां क्वीन और उनकी बहन रंगोली चंदेल से पुलिस ने 2 घंटे तक पूछताछ की। ज्ञात हो कि एक्ट्रेस शुक्रवार अपनी बहन रंगोली चंदेल के साथ मुंबई के बांद्रा पुलिस स्टेशन में बयान दर्ज करवाने पहुंचीं हैं ।एक्ट्रेस पर हिंदू-मुस्लिम के नाम पर फूट डालने के आरोप लगे हैं। कंगना के खिलाफ इसी तरह के एक मामले में तुमकुर (कर्नाटक) में भी FIR हुई थी। उन पर किसानों का अपमान करने के आरोप लगे थे।

भैयाजी ये भी पढ़े –अनुष्का शर्मा की प्राइवेट फोटो हुई वायरल,पब्लिकेशन हॉउस को दी चेतावनी,…

बता दे कि अभिनेत्री और उनकी बहन के खिलाफ 17 अक्टूबर को बांद्रा स्टेशन पर दो राजद्रोह का केस दर्ज हुआ है उन्हें इससे पहले तीन बार समन भेजा गया था लेकिन वह भाई की शादी के चलते वो उपस्थित नहीं हो पायी थी जिसके बाद वो आज उपस्थित हुई हैं। एक्ट्रेस पर हिंदू मुस्लिम झगड़े करवाने से लेकर बॉलीवुड को भाई भतीजा वाद कह के अपमान करनेके साथ ही साथ किसानों के अपमान करने के लिए खिलाफ भी केस दर्ज किया गया है।

कंगना पर लगी 4 धाराएं

बता दे कि कंगना पर 4 धाराएं लगी हैं। जिनमें पहले आईपीसी की धारा 153A जो धर्म भाषा और देश के खिलाफ बयान देने पर लगायी जाती है।दूसरी धारा 295A तब लगता है जब देश के नागरिक के लिए किसी समुदाय विशेष की भावनाओं को आहत करने के मकसद से उनका अपमान किया गया हो इसके बाद अभिनेत्री पर धारा 124A  लगा है जिसके तहत सरकार के विरोध में सार्वजनिक रूप से ऐसी गतिविधियों को अंजाम देना होता है जिससे देश को खतरा उत्पन्न हो जाए इसके बाद कंगना पर धारा 34 लगी है यह उन व्यक्तियों पर लगती है जो सभी व्यक्तियों को लगातार इरादतन परेशान करते हैं और उन्हें मानसिक रूप से प्रताड़ित करते हैं।