spot_img

farmani naaz ने छोड़ा इंडियन आइडल का मंच, वजह जान आप भी हो जाएंगे दीवाने

HomeENTERTAINMENTfarmani naaz ने छोड़ा इंडियन आइडल का मंच, वजह जान आप भी...

मुंबई /सोशल मीडिया में कब क्या चीज वायरल हो जाये इसकी कल्पना नहीं कि जा सकती ऐसा ही कुछ हुआ मुजफ्फरपुर की रहने वाली फ़रमानी नाज़ (farmani naaz)के साथ जिसकी आवाज़ में ऐसा जादू है जो रातों रात स्टार बन गई है।

भैयाजी ये भी देखे –KBC12 : डॉ. नेहा शाह पहुंची 7 करोड़ के पास, गाना सुन अमिताभ हुए शॉक्ड

सोशल मीडिया पर अपनी आवाज का जादू चलाकर इंडियन आइडल के मंच तक पहुंचीं मुजफ्फरनगर की फ़रमानी नाज़ (farmani naaz) ने ममता के सामने सपनों को तरजीह नहीं दी. फरमानी का कहना है कि बेटे का ऑपरेशन कराने के लिए उन्होंने इंडियन आइडल का मंच छोड़ दिया. शो को बीच में छोड़ कर लौटी फरमानी अब मेरठ के एक निजी अस्पताल में अपने बेटे के ऑपरेशन के बाद काफी खुश है।

भैयाजी ये भी देखे –पंगा क्वीन कंगना ने फिर ली दोसांझ की क्लास, लोकल क्रांतिकारी…

देश की जनता से मिले अपार वोटों से उत्साहित फ़रमानी नाज़ (farmani naaz) अब गायकी में और आगे बढ़ने की हसरत रखती हैं. मुजफ्फरनगर के मोहम्मदपुर लौहड्डा निवासी मौहम्मद आरिफ के पांच बच्चे हैं, जिनमें से एक फरमानी भी है. लगभग तीन साल पहले मेरठ जनपद के छोटा हसनपुर गांव निवासी एक युवक के साथ शादी की थी। जिसके बाद फ़रमानी ने एक बच्चे को जन्म दिया मगर बच्चे के गले में छेद होने की वजह से पति ने खर्च न उठा पाने की वजह से उसे मायके भेज दिया। इस दौरान दो यूटूबर ने फ़रमानी की आवाज़ में कुछ गाने बनाये और उसे सोशल मीडिया में वायरल कर दिए।

 

ऑडिशन में सिलेक्ट होने के बाद फरमानी मुंबई में ही थीं. मगर फरमानी का कहना है कि इसी दौरान मेरठ में उनके बेटे के ऑपरेशन के तारीख नजदीक आ गई, जिसके बाद फरमानी इंडियन आइडल का शो बीच में ही छोड़ कर अपने घर वापस लौट आई।

भैयाजी ये भी देखे-स्कुल गर्ल का बनाया अश्लील वीडियों, वायरल करने की दी धमकी…