spot_img

KBC12 : डॉ. नेहा शाह पहुंची 7 करोड़ के पास, गाना सुन अमिताभ हुए शॉक्ड

HomeENTERTAINMENTKBC12 : डॉ. नेहा शाह पहुंची 7 करोड़ के पास, गाना सुन...

मुंबई / लोकप्रिय धारावाहिक ‘कौन बनेगा करोड़पति 12″(KBC 12 ) इस बार महिलाओ के लिए खास रहा इस सीजन में एक नहीं बल्कि चार महिलाये एक करोड़ जीत चुकी हैं। हाल ही में चल रहे प्रोमो से यह समझ आ रहा है कि डॉ. नेहा शाह एक करोड़ रूपए जीत चुकी हैं और अमिताभ उनसे 7 करोड़ के सवाल के लिए उनका ध्यान आकर्षित कर रहे हैं।

KBC12
KBC12

भैयाजी ये भी पढ़े –छत्तीसगढ़ का ऐसा गाँव जहाँ आज भी वैदराज मिनटों में जोड़…

बता दे कि ‘कौन बनेगा करोड़पति 12″(KBC 12) के दौरान डॉ. नेहा शाह लगातार बच्चन साहब से फलर्ट करती नज़र आ रही हैं। इतना ही नहीं एक करोड़ रुपये की धनराशि जीतने के बाद नेहा ने ख़ुशी के मारे अमिताभ बच्चन को फ़्लाइंग किश करते हुए लव यु लव यु तक कह डाली।

नए प्रोमो वीडियो में डॉ. नेहा शाह को जब अमिताभ बच्चन बताते हैं कि वह एक करोड़ रुपये जीत चुकी हैं तो ऐसे में वह खुश होने के साथ अमिताभ बच्चन के लिए गाना भी गाती हैं। ‘जिसका मुझे था इंतजार’ गाना गाते हुए डॉ. नेहा कहती हैं कि यह गाना मैं आपको डेडिकेट करती हूं। अमिताभ इस पर जवाब देते हुए कहते हैं कि हमारी तो शादी हो गई है जिसके बाद डॉ. नेहा कहती हैं कि सर, आपको थोड़ा और इंतजार करना चाहिए था।

भैयाजी ये भी पढ़े –केंद्र सरकार छत्तीसगढ़ से खरीदेगी 24 लाख मिट्रिक टन चावल ,सीएम ने प्रधानमंत्री को कहा शुक्रिया !

KBC12 में अब तक चार महिलाओं ने जीता एक करोड़

खेल के दौरान अमिताभ ने जैसे ही नेहा हो गेम पर ध्यान रखने कहा तो जवाब में शाह ने ऐसा कुछ कह दिया कि अमिताभ खुद शॉक्ड हो गए। ज्ञात हो कि ‘कौन बनेगा करोड़पति 12″(KBC12)में डॉ. नेहा शाह से पहले कम्यूनिकेशन मैनेजर नाजिया नसीम, टीचर अनूपा दास और आईपीएस मोहिता शर्मा एक करोड़ रुपये जीत चुकी हैं।