spot_img

पंगा क्वीन कंगना ने फिर ली दोसांझ की क्लास, लोकल क्रांतिकारी को पढ़ाया पाठ !

HomeNATIONALCOUNTRYपंगा क्वीन कंगना ने फिर ली दोसांझ की क्लास, लोकल क्रांतिकारी को...

मुंबई। पंगा क्वीन कंगना रनौत फिर एक बार दलजीत दोसांझ से दो दो हाथ करने की तैयारी में लग रही हैं। हाल ही में कंगना ने दलजीत के एक सोशल मीडिया पोस्ट पर रीट्वीट करते हुए उसे लोकल क्रांतिकारी बनने पर बधाई दे डाली दरअसल दोसांझ ने अपनी कुछ छुट्टियों के मजे लेते हुए फोटो शेयर की जिसके जवाब में कंगना ने लिखा वाह भाई ,देश में आग लगा कर, उन्हें सड़क पर बैठा कर लोकल क्रांतिकारी बन खुद विदेश में ठण्ड का मजा ले रहे हो ,इसे कहते हैं लोकल क्रन्तिकारी ,थम्स अप !

ज्ञात हो कि कंगना चुनचुन कर अपने सभी दुश्मनो से बदला ले रही है पिछले दिनों उर्मिला मातोंडकर के 3 करोड़ रुपए से ज्यादा के शानदार ऑफिस पर कमेंट करते हुए लिखा था. “प्रिय उर्मिला मातोंडकर जी, मैंने जो खुद की मेहनत से घर बनाए वो भी कांग्रेस तोड़ रही है। सच में BJP को खुश करके मेरे हाथ सिर्फ 25-30 केस ही लगे हैं। काश मैं भी आपकी तरह समझदार होती तो कांग्रेस को खुश करती, कितनी बेवकूफ हूं मैं। है न?”

भैयाजी ये भी देखे-KBC12 : डॉ. नेहा शाह पहुंची 7 करोड़ के पास, गाना सुन अमिताभ हुए शॉक्ड

भैयाजी ये भी देखे –Dhakaad की शूटिंग में व्यस्त हुई कंगना, शेयर की फाइटिंग वीडियो, देखिये

एक्ट्रेस और शिवसेना नेता उर्मिला मातोंडकर ने कंगना रनोट के उस कमेंट पर करारा जवाब दिया है, जिसमें उनके धर्म को लेकर तंज कसा गया था। उनका कहना है कि कंगना को उनके धर्म को लेकर चिंता नहीं करनी चाहिए।

दरअसल, कंगना ने अपनी सोशल मीडिया पोस्ट में तंज कसते हुए लिखा था, “सुना है कि आपने निकाह के लिए धर्म परिवर्तन किया है। फिर भी गर्व से गणपति जी की जय कहती हैं, ये देखकर अच्छा लगा।”