spot_img

सुशासन दिवस : भाजपा विधायक प्रदेश के किसानों के लिए करेंगे “सत्याग्रह”

HomeCHHATTISGARHसुशासन दिवस : भाजपा विधायक प्रदेश के किसानों के लिए करेंगे "सत्याग्रह"

रायपुर। भारतरत्न व पूर्व प्रधानमंत्री अटलबिहारी वाजपेयी की जयंती पर भाजपा कल सुशासन दिवस (Good Governance Day) मनाएगी। इस दौरान प्रदेश के किसानों के लिए भाजपा विधायकदल सत्याग्रह करने जा रही है। ये सत्याग्रह राजधानी रायपुर में आयोजित किया जा रहा है।

भैयाजी ये भी देखे : माना में हो रही चोरियों का खुलासा, तीन नाबालिक समेत आधा दर्जन गिरफ़्तार

जिसमें भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह, प्रदेश अध्यक्ष विष्णु देव साय, नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक, रायपुर सांसद सुनील सोनी, पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल और राजेश मूणत समेत तमाम विधायक मौजूद रहेंगे। इसके साथ ही बड़ी संख्या में भाजपा के कार्यकर्ता भी मौजूद रहेंगे।

सुशासन दिवस (Good Governance Day) पर भाजपा जिला अध्यक्ष श्रीचंद सुंदरानी ने कार्यकर्ताओं से अपील की है कि अटल बिहारी वाजपेयी के व्यक्तित्व को स्मरण कर उन्हें पुष्पांजलि अर्पित करने के लिए बड़ी संख्या में कार्यकर्ता एकजुट हो।

Good Governance Day पर मोदी का संबोधन

जिला महामंत्री रमेश ठाकुर, ओंकार बैस ने बताया कि सुशासन दिवस (Good Governance Day) पर आज़ाद चौक में विश्व के सबसे लोकप्रिय नेता, किसानों व गरीबो के प्रति समर्पित देश के यशस्वी प्रधानमंत्री मा.नरेंद्र मोदी के सम्बोधन का सीधा प्रसारण प्रोजेक्टर के माध्यम से प्रसारित किया जाएगा।

भैयाजी ये भी देखे : Weather Alert : नए साल तक ठंड से कांपेगा छत्तीसगढ़, शीतलहर का भी क़हर

जिसके बाद नेता प्रतिपक्ष धरम लाल कौशिक के नेतृत्व में भाजपा विधायक मण्डल प्रदेश के किसानों के विभिन्न मांगों को लेकर सत्याग्रह करेंगे।