spot_img

ओडिशा से गांजा ख़रीद कर बिहार में करता था धंधा, रायपुर में गिरफ़्तार…

HomeCHHATTISGARHओडिशा से गांजा ख़रीद कर बिहार में करता था धंधा, रायपुर में...

रायपुर। आरंग थाने में एक स्विफ्ट की तलाशी लेने पर गांजे(Hemp) की बड़ी खेप पकड़ाई है। बुधवार देर रात भी आरंग थाना की टीम को ये सफलता मिली है।

भैयाजी ये भी देखे : आठ लाख के गांजा के साथ तीन युवक गिरफ़्तार, ओडिशा से आया था माल

मुखबीर इस संबंध में पुलिस को एक टीप मिली थी जिस पर काम करने के बाद पुलिस के हाथ ये अंतर्राज्यीय गांजा (Hemp) तस्कर चढ़ा है। इस गांजा तस्कर से तक़रीबन 28 किलोग्राम गांजा जप्त किया गया है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक एक स्विफ्ट में गांजे की तस्करी कर ओडिशा से रायपुर के रास्ते बिहार ले जाने का इनपुट था। जिसके बाद टीम ने इस इनपुट पर तफ्तीश की। ये गाडी आरंग थाना क्षेत्र में ट्रेस हुई थी।

गाडी को रोकने की कोशिश जब पुलिस ने की तो शातिर आरोपी फरार होने की गाडी को पूरी रफ़्तार के साथ दौड़ाने लगा। आखिरकार आरंग क्षेत्र के नयापारा रोड ओड़का रेलवे फाटक के पास आरोपी को पकड़ने पुलिस ने सफलता पाई।

भैयाजी ये भी देखे : स्कार्पियों से गांजा तस्करी करने वाला दुर्ग का शातिर तस्कर गिरफ्तार

कार में सवार व्यक्ति की शिनाख़्त प्रभात कुमार सिंह निवासी सारण छपरा(बिहार) का बताया। वही कार की तलाशी लेने पर अलग-अलग पैकटों में गांजा बरामद किया गया।

Hemp की क़ीमत डेढ़ लाख

आरोपी के कब्जे 28 किलोग्राम गांजा (Hemp) जिसकी कीमत लगभग 1,50,000/- रूपये एवं गांजा तस्करी हेतु उपयोग किये जा रहे स्विफ्ट वाहन क्रमांक/एम एच/03/जेड/8319 को जप्त किया गया है।