spot_img

आठ लाख के गांजा के साथ तीन युवक गिरफ़्तार, ओडिशा से आया था माल

HomeCHHATTISGARHआठ लाख के गांजा के साथ तीन युवक गिरफ़्तार, ओडिशा से आया...

रायपुर। राजधानी रायपुर में एक बार फिर गांजा की बड़ी खेप पकड़ाई है। इस बार माना थाना में यह कार्रवाई हुई है। मिली जानकारी के मुताबिक एक सफेद होंडासिटी कार में उड़ीसा से गांजा लाने की सूचना माना स्टाफ को मिली थी। जिस पर माना पुलिस ने इस गाड़ी की ट्रेसिंग शुरू की।

होंडा सिटी OR 19 C 9121 नंबर की एक गाड़ी ट्रेस हुई। जिसे एयरपोर्ट चौक में पॉइंट लगाकर चेकिंग के दौरान रोका गया। इस गाड़ी की जांच पड़ताल में दो अलग-अलग बोरे बरामद हुए जिसमें तकरीबन 31 किलो गांजा पैक कर के लाया गया था। पुलिस ने इसकी क़ीमत तक़रीबन आठ लाख रुपए बताई है। इस मामलें में पुलिस ने गाडी में सवार तीनों से पूछताछ की और इनकी गिरफ्तारी की है। जिसमें भोजराज देवांगन, वेदव्यास मेहर और राम सागर को गिरफ्तार किया गया है।

भैयाजी ये भी पढ़े : रायपुर में एक करोड़ का गांजा पकड़ाया, कई शहरों में होनी थी डिलीवरी

ओडिशा से लाता था माल
पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार तीन आरोपियों में से भोजराज देवांगन भालूमुंडा, थाना बंगोमुंडा जिला बलांगीर उड़ीसा का रहने वाला है। जिस गाडी से गांजा लाया जा रहा था वो कार भी इसी की थी। भोजराज रायपुर के रहने वाले वेदव्यास और राम सागर को ओडिशा से गांजा सप्लाई करता था, जिसे ये दोनों मिलकर शहर के अलग अलग ठिकानों में बेचते थे। इस बार गांजे की खेप लेने यह दोनों खुद भी पहुंचे थे।